BJP को लगा बड़ा झटका, इस नेता ने पार्टी छोड़ने का किया ऐलान, कांग्रेस में हुआ शामिल

अजय निषाद ने अपने पोस्ट में जेपी नड्डा को टैग करते हुए लिखा,"आदरणीय जेपी नड्डा जी, @BJP4India के द्वारा छल किए जाने से छुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।

159
Ajay Nishad

Ajay Nishad: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी (BJP) को बहुत बड़ा झटका लगा है। बिहार की मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के सांसद अजय निषाद (Ajay Nishad) ने पार्टी छोड़ने का ऐलान कर दिया है। उन्होंने भाजपा पर छल करने का आरोप लगाया है। उन्होंने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक पर जानकारी दी है।

अजय निषाद ने इस्तीफा देने का किया ऐलान

अजय निषाद ने अपने पोस्ट में जेपी नड्डा को टैग करते हुए लिखा,”आदरणीय जेपी नड्डा जी, @BJP4India के द्वारा छल किए जाने से छुब्ध होकर मैं पार्टी के सभी पद के साथ प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देता हूं।”उन्होंने एक सैंडल से अपने नाम के बाद ‘मोदी का परिवार भी हटा’ दिया है। काफी लंबे समय से अजय निषाद द्वारा पार्टी छोड़ने के संकेत मिल रहे थे। कांग्रेस में शामिल होने से पहले मुजफ्फरपुर के बीजेपी सांसद राजा निषाद ने बिहार कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह से मुलाकात की। जिसकी तस्वीर भी सामने आई थी।

बीजेपी ने अजय निषाद का काटा टिकट

आपको बता दे भाजपा ने मुजफ्फरपुर से अजय निषाद का टिकट काट दिया है जिसकी वजह से यह काफी नाराज चल रहे थे। अब अंदाजा लगाया जा रहा है कि कांग्रेस के टिकट पर वह मुजफ्फरपुर लोक सभा सीट से चुनाव लड़ सकते हैं।

Read More-‘दो-दो मुख्यमंत्री जेल में बंद है…’पूर्व CM अशोक गहलोत ने केंद्र सरकार पर कसा तंज