एशिया कप से पहले टीम के पूर्व कप्तान ने अचानक लिया संन्यास, खत्म किया 9 साल पुराना क्रिकेट करियर

नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ज्ञानेंद्र मल्ला ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर नेपाल क्रिकेट टीम के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। क्योंकि ज्ञानेंद्र मल्ला में अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया।

576
Asia Cup 2023

Asia Cup 2023: एशिया कप 2023 को सिर्फ कुछ आते ही बचे हुए हैं। जिस कारण सभी टीमें अब एशिया कप के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी हैं। एशिया कप 2023 के टूर्नामेंट का पहला मैच पाकिस्तान क्रिकेट टीम और नेपाल क्रिकेट टीम के बीच 30 अगस्त को खेला जाएगा। एशिया कप 2023 शुरू होने से पहले एक बहुत बड़ी खबर सामने आ रही है। कि की टीम के पूर्व कप्तान ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है।

ज्ञानेंद्र मल्ला ने लिया संन्यास

क्रिकेट के इतिहास में पहली बार नेपाल क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एशिया कप में अपनी जगह बनाई है। एशिया कप 2023 की 6 टीमों में नेपाल क्रिकेट टीम का भी नाम है। ज्ञानेंद्र मल्ला नेपाल क्रिकेट टीम के एक सीनियर Gyanendra Mallaखिलाड़ी है। ज्ञानेंद्र मल्ला ने नेपाल क्रिकेट टीम को अपनी कप्तानी में कई मैचों में जीत दिलाई है। लेकिन वह इस समय नेपाल की कप्तानी नहीं कर रहे हैं। लेकिन हाल ही में नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ज्ञानेंद्र मल्ला ने एक बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है जिसे सुनकर नेपाल क्रिकेट टीम के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा। क्योंकि ज्ञानेंद्र मल्ला में अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया।

खत्म किया 9 साल पुराना करियर

नेपाल टीम के स्टार क्रिकेटर ज्ञानेंद्र मल्ला ने ट्विटर पर बयान देते हुए कहा है कि “भारी लेकिन बेहद आभारी दिल से, मुझे लगता है कि अब इंटरनेशनल क्रिकेट से अपनी छुट्टी की घोषणा करने का सही समय है। स्थानीय स्तर पर खेलने से Gyanendra Malla लेकर राष्ट्रीय स्तर पर खेलने तक, मैंने इस खेल के जरिए बहुत कुछ सीखा।” नेपाल क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ज्ञानेंद्र मल्ला ने संन्यास का ऐलान करते हुए अपने 9 साल पुराने क्रिकेट करियर को अलविदा कह दिया। ज्ञानेंद्र मल्ला 9 साल तक नेपाल टीम का हिस्सा रहे हैं।

Read More-वेस्टइंडीज दौरे पर बस में खाना मांगता दिखा Team India का ये स्टार खिलाड़ी! देखें वायरल वीडियो