World Cup से पहले फैंस के लिए आई सबसे बड़ी खुशखबरी, अचानक इस भारतीय खिलाड़ी ने तोड़ा अपना सन्यास

वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि एक खतरनाक खिलाड़ी ने अचानक अपने रिटायरमेंट को तोड़ने का फैसला लिया है। जिससे पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

656
manoj tiwari and ms dhoni

Indian Cricketer: भारतीय क्रिकेट टीम में वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच खेलकर युवा खिलाड़ियों के साथ विश्व कप की तैयारी कर रही है। वेस्टइंडीज दौरे पर जो भी खिलाड़ी शानदार प्रदर्शन करेगा उसे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा वर्ल्ड कप 2023 में मौका दे सकते हैं। वर्ल्ड कप 2023 से पहले भारतीय क्रिकेट फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खबर सामने आ रही है। क्योंकि एक खतरनाक खिलाड़ी ने अचानक अपने रिटायरमेंट को तोड़ने का फैसला लिया है। जिससे पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है।

मनोज तिवारी ने तोड़ा अपना सन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक खिलाड़ी मनोज तिवारी इस समय अपने क्रिकेट करियर को लेकर बहुत ही ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं। जो कि मनोज तिवारी ने अचानक एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बहुत बड़ा ऐलान कर दिया है। भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर मनोज तिवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने सन्यास को तोड़ने का फैसला लिया है।Manoj Tiwari मनोज तिवारी ने बयान देते हुए कहा है ‘मैं अपने संन्यास को 1 साल के लिए तोड़ने जा रहा हूं। मैं एक बार फिर से बंगाल के लिए क्रिकेट खेलना चाहता हूं और बंगाल ने मुझे बहुत कुछ दिया है।’

कुछ दिनों पहले किया था सन्यास का ऐलान

टीम इंडिया के क्रिकेटर मनोज तिवारी ने 3 अगस्त को क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था। जिससे पूरा क्रिकेट जगत हैरान रह गया है। अगर हम मनोज तिवारी के इंटरनेशनल करियर की बात करें तो उन्हें भारतीय टीम की तरफ से पिछले 8 सालों से एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है। Manoj Tiwariघरेलू क्रिकेट में मनोज तिवारी का रिकॉर्ड बहुत ही ज्यादा शानदार रहा है। साल 2008 में मनोज तिवारी ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ भारतीय टीम में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेला था।

Read More-Ind vs Wi: दूसरे T20 में इस वजह से हारी भारतीय टीम, मैच के बाद कप्तान ने किया बड़ा खुलासा