अहमदाबाद की सड़कों पर गरीबों की मदद करने पहुंचे रहमनुल्लाह गुरबाज, क्रिकेटर के दीवाने हुए कांग्रेस नेता

अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज मैं अहमदाबाद में एक ऐसा काम किया है जिस कारण क्रिकेटर की खूब तारीफ हो रही है।

255
Rahmanullah Gurbaz

Rahmanullah Gurbaz: भारत में इस समय वनडे विश्व कप 2023 का टूर्नामेंट खेला जा रहा है जिस कारण विश्व क्रिकेट के एक से बढ़कर एक धुरंधर खिलाड़ी भारत में मौजूद हैं। भारतीय लोगों की तरफ से सभी खिलाड़ियों को भारत में खूब प्यार मिला है। इसी बीच अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज मैं अहमदाबाद में एक ऐसा काम किया है जिस कारण क्रिकेटर की खूब तारीफ हो रही है।

गुरबाज ने की गरीबों की मदद

आपको बता दे कि इस समय सोशल मीडिया पर अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में अफगानिस्तान क्रिकेटर रहमनुल्लाह गुरबाज देर रात 3:00 बजे अहमदाबाद की सड़क पर गरीबों की मदद करते हुए नजर आ रहे हैं इस दौरान एक युवक रहमनुल्लाह गुरबाज वीडियो बना लेता है। इस वीडियो में रहमनुल्लाह गुरबाज सड़क पर सो रहे हैं गरीब लोगों को कुछ पैसे देते हुए दिखाई दे रहे हैं इसके बाद वह पैसे देकर चले जाते हैं।

कांग्रेस नेता ने शेयर किया वीडियो

इस समय पूरे देश में रहमनुल्लाह गुरबाज की खूब तारीफ हो रही है। रहमनुल्लाह गुरबाज के सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खुद कांग्रेस के नेता शशि थरूर अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए शशि थरूर ने लिखा कि “अफगान बल्लेबाज रहमनुल्लाह गुरबाज ने अपने आखिरी मैच के बाद अहमदाबाद में फुटपाथ पर रहने वालों के प्रति दयालुता दिखाते हुए अद्भुत काम किया। ये उनके जरिए बनाए गए किसी भी शतक से कहीं ज्यादा बड़ा है। वह कई शतक लगाएं! उनके दिल के साथ-साथ उनका करियर भी लंबे समय तक फलता-फूलता रहे।”

Read More-न्यूजीलैंड टीम ने 3 घंटे बहाया पसीना, Team India ने नहीं किया अभ्यास, वानखेड़े में ऐसी चल रही सेमीफाइनल की तैयारी