Home Viral Video कर्ज लेकर पिज्जा डिलीवरी बॉय ने पत्नी को कराया नर्सिंग का कोर्स,...

कर्ज लेकर पिज्जा डिलीवरी बॉय ने पत्नी को कराया नर्सिंग का कोर्स, नौकरी लगते ही प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी

झारखंड में एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय लोन लेकर अपनी पत्नी को पड़ता है। इसके बाद जैसे ही पत्नी की नौकरी लग जाती है वह पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाती है।

Jharkhand News

Jharkhand News: उत्तर प्रदेश में ज्योति मौर्य का केस शांत ही हुआ था तभी अचानक से ज्योति मौर्य की तरह एक मामला सामने आया है। झारखंड में पत्नी ने अपने पति को धोखा दे दिया है। आपको बता दे कि झारखंड में एक पिज़्ज़ा डिलीवरी बॉय लोन लेकर अपनी पत्नी को पड़ता है। इसके बाद जैसे ही पत्नी की नौकरी लग जाती है वह पति को छोड़कर अपने प्रेमी के साथ फरार हो जाती है।

पत्नी ने दिया पति को धोखा

झारखंडी के गोड्डा के कठोंन गांव से बहुत ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक टिंकू यादव नाम का शख्स पिज़्ज़ा डिलीवरी करता है। टिंकू यादव की शादी प्रिया कुमारी से हुई थी। प्रिया कुमारी आगे पढ़ना चाहती थी। लेकिन टिंकू यादव की आर्थिक स्थिति बहुत कमजोर थी जिस कारण टिंकू यादव ने 2.5 लाख रुपए लोन लेकर अपनी पत्नी प्रिया कुमारी को पढ़ाया था। प्रिया कुमारी एएनएम का कोर्स करना चाहती थी।

पति को छोड़ प्रेमी के साथ फरार हुई पत्नी

टिंकू कुमार ने अपनी पत्नी प्रिया कुमारी का एडमिशन एक नर्सिंग कॉलेज में कराया। इसके बाद टिंकू यादव ने दिन रात मेहनत कर के अपनी पत्नी की कॉलेज की फीस भरी। लेकिन जैसे ही पत्नी की नौकरी लग गई तो पत्नी प्रिया ने टिंकू को धोखा दे दिया। पत्नी पड़ोस के रहने वाले एक शख्स से प्रेम कर रहे थे। नौकरी लगने के बाद प्रिया अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई जिसके बाद टिंकू ने इस बात की शिकायत थाने में कराई है।

Read More-‘मैं नेकेड रहती हूं…’ घर में बिना कपड़ों के घूमती है Urfi Javed, खुद किया शॉकिंग खुलासा

Exit mobile version