Home UP लाशों के लग गए ढेर,शवो में सांसे टटोलते रहे परिजन, बेहद दर्दनाक...

लाशों के लग गए ढेर,शवो में सांसे टटोलते रहे परिजन, बेहद दर्दनाक था हाथरस हादसा

हादसे के बाद लोग अपनों की तलाश कर रहे थे लेकिन वहां पर लाशों के अंबार लगे हुए थे। इस हादसे पर पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की है।

Hathras Satsang Stampede

Hathras Satsang Stampede: मंगलवार को सत्संग में शामिल होने गए लोगों को बिल्कुल भी नहीं पता था कि वह घर वापस नहीं लौट पाएंगे। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले से एक बहुत ही दर्द नाक घटना सामने आई है जिसने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है। किसी के कुछ समझ में नहीं आ रहा कि इतना बड़ा हादसा कैसे हो गया। हाथरस जिले में एक सत्संग में मची भगदड़ में मरने वालों की संख्या लगातार पड़ रही है। अब तक करने वालों की संख्या 107 हो गई है। हादसे के बाद घटनास्थल पर शवों के ढेर लग गए। हादसे के बाद लोग अपनों की तलाश कर रहे थे लेकिन वहां पर लाशों के अंबार लगे हुए थे। इस हादसे पर पीएम मोदी ने सीएम योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की है।

बेहद भयानक था मंजर

हादसे के बाद सोशल मीडिया पर कई सारे वीडियो सामने आए हैं। एक प्रत्यक्ष सदस्य ने बताया कि सत्संग खत्म होने के बाद जब लोग आयोजन स्थल से निकल रहे थे तो इस समय भगदड़ मची और एक दूसरे पर लोग गिरने लगे। जिस समय यहां हादसा हुआ हर तरफ चीख पुकार मच गई । एक वीडियो सामने आया जिसमें एक महिला ट्रक में 5-6 शवों के बीच बुरी तरह रोती बिलखती नजर आ रही थी।

राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने जताया दुख

इस हादसे पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दुख जताया है। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने भगदड़ की घटना में लोगों की हुई मौत को हृदयविदारक बताया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भगदड़ में मारे गए लोगों के परिजनों को दो-दो लाख रुपये तथा घायलों को 50-50 हजार की आर्थिक सहायता देने के निर्देश दिए हैं।

Read More-107 मौतों का जिम्मेदार कौन? कैसे हो गई इतनी बड़ी घटना? हाथरस हादसे पर खड़े हो रहे कई सवाल

Exit mobile version