Home UP ‘CM योगी सिर्फ महंत हो सकते हैं, प्रधानी चलाने योग्य नहीं…’, अफजाल...

‘CM योगी सिर्फ महंत हो सकते हैं, प्रधानी चलाने योग्य नहीं…’, अफजाल अंसारी का बड़ा बयान

अफजाल अंसारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं वह प्रधानी चलाने तक के लायक नहीं है। इतना ही नहीं अफजाल अंसारी ने सीएम योगी पर फर्जी एनकाउंटर करवाने का भी आरोप लगाया है।

Gazipur Encounter News

Gazipur Encounter News: उत्तर प्रदेश स्थित गाजीपुर में एनकाउंटर के बाद समाजवादी पार्टी लगातार योगी सरकार पर हमला बोल रही है। वहीं अब समाजवादी पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने भी योगी आदित्यनाथ पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। अफजाल अंसारी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं वह प्रधानी चलाने तक के लायक नहीं है। इतना ही नहीं अफजाल अंसारी ने सीएम योगी पर फर्जी एनकाउंटर करवाने का भी आरोप लगाया है।

फर्जी एनकाउंटर का लगाया आरोप

पुलिस एनकाउंटर और सीएम योगी आदित्यनाथ पर बड़ा बयान देते हुए कहा कि, योगी आदित्यनाथ एक महंत हो सकते हैं, पुजारी ,मठाधीश और पूजन प्रक्रिया के विशेषज्ञ के हो सकते हैं, उनका सरकार चलाने से क्या मतलब ग्राम प्रधानी भी चलाने योग्य नहीं है। अखिलेश यादव हमेशा कहते हैं कि पुलिस को कानून में किसी का एनकाउंटर करने का अधिकार नहीं है। फर्जी एनकाउंटर घर से ले जाइए और गोली मार दीजिए। किसी के पैर में, किसी के छाती में और किसी के सिर में गोली मार दीजिए । जब आरोप लगने लगा तो इन लोगों ने ठाकुर को भी मार दिया।

पीड़ितों के पक्ष में समाजवादी खड़ी है-अफजाल अंसारी

सपा सांसद अफजाल अंसारी ने कहा कि,’आपने जो पहले किया वह भी हत्या है और अब जो किए हैं वह भी हत्या हैं। वह भी हत्या है और दोनों मामलों में जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज होना चाहिए। फिर तो के पक्ष में अखिलेश यादव और समाजवादी पार्टी खड़ी है।’ आपको बता दें 1 लाख का इनामी मोहम्मद जाहिद उर्फ सोनू की पुलिस मुठभेड़ के दौरान मौत हो गई।

Read More-‘पूरे देश से माफी मांगो…’, विनेश फोगाट को इस दिग्गज पहलवान ने लगाई लताड़

Exit mobile version