Home देश जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भारतीय सेना के जवान का किया अपहरण, जंगल...

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने भारतीय सेना के जवान का किया अपहरण, जंगल में मिला शव

यह घटना कब हुई जब जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव की मतगणना हो रही थी। जिस जवान को मौत के घाट उतारा गया है वह टेरिटोरियल आर्मी से है।

Jammu Kashmir News

Jammu Kashmir News: जम्मू और कश्मीर के अनंतनाग जिले के केकरनाग में आतंकवादियों ने दो जवानों का अपहरण कर लिया है। दो जवानों में से एक जवान किसी तरह से निकलने में सफल रहा लेकिन दूसरे जवान की गोलियों से भून कर हत्या कर दी गई। यह घटना कब हुई जब जम्मू कश्मीर में विधानसभा चुनाव की मतगणना हो रही थी। जिस जवान को मौत के घाट उतारा गया है वह टेरिटोरियल आर्मी से है।

दो जवानों को आतंकवादियों ने किया था अपहरण

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग जिले में बीते कई दिनों से आतंकी गतिविधिदेखी जा चुकी है। जिस पर सुरक्षा बलों ने एक्शन भी लिया है। वही आतंकवादियों ने दो जवानों को अगवा कर लिया लेकिन उनमें से एक जवान किसी तरह से वहां से निकलने में सफल हो गया। वहीं दूसरे जवान का शव जंगल में गोलियों से छलनी मिला है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।जवान कल से ही गायब थे और उनकी तलाश में सुरक्षाबलों की तरफ से तलाशी अभियान चलाया जा रहा था।अधिकारियों ने बताया कि प्रादेशिक सेना के जवान हिलाल अहमद भट मंगलवार को शाह इलाके से लापता हो गए थे। शव अनंतनाग के उतरासू इलाके के सांगलान वन क्षेत्र से बरामद किया गया।

5 दिन पहले ही दो आतंकियों को किया गया था ढेर

इससे पहले जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के गूगल धार में लाइन ऑफ कंट्रोल पर सुरक्षा बलों ने घुसपैठ करने की कोशिश ना काम कर दी थी। दो आतंकवादियों को मार गिराया था। वही अगस्त में अनंतनाग जिले के बिजबेहरा क्षेत्र में सुरक्षा बलों ने आतंकियों के तीन सहयोगियों को गिरफ्तार किया था।

Read More-‘हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी…’हरियाणा चुनाव के नतीजों पर आचार्य प्रमोद कृष्णम की बड़ी प्रतिक्रिया

Exit mobile version