Home मनोरंजन पति राघव चड्ढा की तरह राजनीति में कदम रखेंगी Parineeti Chopra? एक्ट्रेस...

पति राघव चड्ढा की तरह राजनीति में कदम रखेंगी Parineeti Chopra? एक्ट्रेस ने किया बड़ा खुलासा

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि क्या बात राजनीति में शामिल हो सकती है? जिस पर परिणीति चोपड़ा ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

parineeti chopra and raghav chadha

Parineeti Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत तस्वीर परिणीति चोपड़ा हमेशा बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाती है। परिणीति चोपड़ा का एक्टिंग करियर काफी शानदार रहा है और उन्होंने अपनी दमदार एक्टिंग से कई हिट फिल्में बनाई है। इसी बीच बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा से पूछा गया कि क्या बात राजनीति में शामिल हो सकती है? जिस पर परिणीति चोपड़ा ने बहुत बड़ा बयान दिया है।

राजनीति में शामिल होंगी परिणीति?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा ने एक इंटरव्यू के दौरान बहुत बड़ा बयान दिया। परिणीति चोपड़ा ने बताया है कि राघव चड्ढा बॉलीवुड के बारे में कुछ भी नहीं जानते इस तरह मुझे राजनीति के बारे में कोई भी ज्यादा जानकारी नहीं है। इसलिए मेरा राजनीति में जाने का कोई भी मन नहीं है। शायद आप लोग मुझे राजनीति में ना देख पाए। मुझे पूरे देशवासियों से खूब प्यार मिला है जिसका मुझे अंदाजा भी नहीं था। मुझे लगता है कि एक शख्स के साथ शादी करने के बाद आपकी जिंदगी और भी ज्यादा खुशहाल हो जाती है।

राघव के साथ की है शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा की दुल्हनिया बनी है। राघव चढ़ा इस समय आम आदमी पार्टी के सांसद हैं और राघव चड्ढा राजनीति में आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा ने बॉलीवुड की अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा के साथ 24 सितंबर को उदयपुर में शादी की है।

Read More-‘हम एक दिन बैठकर बात…’ अमिताभ बच्चन ने एनिमल में रश्मिका के रोल पर कही ये बड़ी बात

Exit mobile version