Home मनोरंजन ‘हम एक दिन बैठकर बात…’ अमिताभ बच्चन ने एनिमल में रश्मिका के...

‘हम एक दिन बैठकर बात…’ अमिताभ बच्चन ने एनिमल में रश्मिका के रोल पर कही ये बड़ी बात

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

Animal

Amitabh Bachchan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के महानायक कहे जाने वाले एक्टर अमिताभ बच्चन की आज पूरी दुनिया में करोड़ों लोग दीवाने घूम रहे हैं। आज के समय में अमिताभ बच्चन को एक्टिंग की दुनिया का बिग बी कहा जाता है। आपको बता दे कि बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार अभिनेता अमिताभ बच्चन ने रणबीर कपूर की एनिमल फिल्म में रश्मिका मंदाना के किरदार को लेकर बहुत बड़ा बयान दिया है।

केबीसी 15 में पहुंचा रश्मिका का फैन

इस समय बॉलीवुड के स्टार अमिताभ बच्चन अपने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में नजर आ रहे हैं। कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन में आए थे कोई नया कंटेंट आता रहता है। इसी बीच कौन बनेगा करोड़पति के 15वें सीजन की हॉट सीट पर प्रमोद भासके नाम का एक कंटेस्टेंट पहुंचा था। इस दौरान इस शख्स ने बताया कि वह रश्मिका मंदाना का बहुत बड़ा फैन है। इसके बाद अमिताभ बच्चन ने तुरंत रश्मिका मंडाना के पास वीडियो कॉल लगा दी और उस शख्स से सामने बात करा दी।

एनिमल को लेकर बिग बी ने कहीं ये बात

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने वीडियो कॉल के दौरान रश्मिका मंदाना को एनिमल फिल्म के सफलता पर ढेर सारी शुभकामनाएं दी हैं और एनिमल फिल्म में उनकी एक्टिंग की सराहना भी की है। इसके बाद फोन काटते समय अमिताभ बच्चन ने रश्मिका मंदाना से कहा ‘मुझे एनिमल में आपका काम पसंद आया। इस बारे में हम दिन बैठकर बात करेंगे।’

Read More-व्हाइट ड्रेस में मलाइका अरोड़ा ने ढाया कहर, लुक देख दीवाने हुए फैंस

Exit mobile version