Home मनोरंजन नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया बेटी का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर Shora...

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने मनाया बेटी का जन्मदिन, सोशल मीडिया पर शेयर Shora की कई खूबसूरत फोटोज

फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैमिली के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जान पाते हैं। इसे भेज नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

Shora

Nawazuddin Siddiqui Daughter: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी को सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना पसंद नहीं है। जिस कारण नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी बहुत ही ज्यादा प्राइवेट रहते हैं। इसी वजह से फैंस नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फैमिली के बारे में ज्यादा कुछ नहीं जान पाते हैं। इसे भेज नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी बेटी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटी को किया बर्थडे विश

बॉलीवुड के फेमस एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से बेटी के जन्मदिन पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वायरल वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की कई तस्वीरें लगातार चल रही है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी की खूबसूरती देख लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बेटी को जन्मदिन की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं। नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिखा “हैप्पीएस्ट बर्थडे शोरा।”

नवाजुद्दीन सिद्दीकी का वर्क फ्रंट

बॉलीवुड के फेमस अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी आए दिन सोशल मीडिया पर किसी न किसी विवाद को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अगर हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी के एक्टिंग करियर की बात करें तो वह कुछ दिनों पहले हड्डी फिल्म में नजर आए थे। इसके साथ नवाजुद्दीन सिद्दीकी टाइगर श्रॉफ की फिल्म हीरोपंती 2 में भी नजर आए थे। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की एक्टिंग लोगों को खूब पसंद आती है।

Read More-‘हम एक दिन बैठकर बात…’ अमिताभ बच्चन ने एनिमल में रश्मिका के रोल पर कही ये बड़ी बात

Exit mobile version