Home मनोरंजन कौन से Salman Khan के घर पर गोली चलाने वाले हमलावर? दोनों...

कौन से Salman Khan के घर पर गोली चलाने वाले हमलावर? दोनों शूटरों की तस्वीर आई सामने

अब दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें एक हमलावर ब्लैक व्हाइट शर्ट में नजर आ रहा है तो वही दूसरा रेड टीशर्ट में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के आधार पर दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है।

Salman and arbaaz

Salman Khan House Firing: आज सुबह बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो अज्ञात बाइक सवारो ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई और फरार हो गए। इस हमले में लॉरेंस बिश्नोई का हाथ सामने आ रहा है। दोनों हमलावरों को लेकर कुछ अहम सुराग सेंट्रल एजेंसियों के हाथ लगे हैं। वही अब दोनों हमलावरों की तस्वीर सामने आ गई है जिसमें एक हमलावर ब्लैक व्हाइट शर्ट में नजर आ रहा है तो वही दूसरा रेड टीशर्ट में देखा जा सकता है। इन तस्वीरों के आधार पर दोनों की तलाश शुरू कर दी गई है।

सलमान के घर के बाहर गोलियां चलने से मचा हड़कंप

आज सुबह 5:00 बजे गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर दो हमलावरों ने कई राउंड फायरिंग की। इस घटना के बाद पूरी इंडस्ट्री में अफरा तफरी मच गई। हमले के बाद सलमान खान का भी रिएक्शन सामने आया। सुपरस्टार ने अपने परिवार को लेकर चिंता भी जताई है। घटना के बाद महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने सलमान खान से फोन पर बात की और भाई जान को कड़ी सुरक्षा को लेकर आश्वासन दिया।

बालकनी पर फॉरेंसिक टीम को मिले गोली के निशान

इस घटना के बाद फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।सलमान खान के घर की बालकनी पर फॉरेंसिक टीम को गोली के निशान मिले हैं। पुलिस फिलहाल घर के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। सलमान खान के घर के बाहर चली गोलियों को लेकर बॉलीवुड के तमाम स्टार्स चिंता जाहिर कर रहे हैं।

Read More-सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी से डरी पूजा भट्ट, सोशल मीडिया पर तैयारी रिएक्शन

Exit mobile version