Home मनोरंजन सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी से डरी पूजा भट्ट, सोशल...

सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी से डरी पूजा भट्ट, सोशल मीडिया पर तैयारी रिएक्शन

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर हैरानी व्यक्ति की है और सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

Pooja Bhatt

Pooja Bhatt: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि सलमान खान के घर के बाहर गोलीबारी हुई है। क्योंकि सलमान खान के घर के बाहर 2 अज्ञात बाइक सवारों ने गोलीबारी की और वहां से भाग गए। सलमान खान के घर पर हुई गोलीबारी ने सभी को हैरान कर दिया है और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री इस घटना से सहम गई है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर हैरानी व्यक्ति की है और सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दिया है।

पूजा भट्ट ने उठाए सुरक्षा पर सवाल

फेमस अभिनेत्री पूजा भट्ट ने सोशल मीडिया पर सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग को लेकर अपना रिएक्शन दिया है और सुरक्षा को लेकर कई सवाल किया हैं। पूजा भट्ट ने कहा “अगर खान (सलमान) के घर के बाहर सुरक्षा के लिए खड़ी पुलिस वैन के साथ ऐसा हो सकता है तो यह कहना सही होगा कि सुरक्षा सिर्फ एक भ्रम है। निश्चित तौर पर बांद्रा में और कड़ी निगरानी की जरूरत है। कुछ समय पहले डकैती हुई थी और अब गोलीबारी? यह डरावना।” पूजा भट्ट ने यह पोस्ट अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर शेयर किया है।

भाई जान के पास है वाई प्लस सुरक्षा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान को एक्टिंग की दुनिया की सबसे बड़ी हस्तियों में जीना जाता है। कई बार बॉलीवुड के फेमस अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। जिस कारण सरकार की तरफ से बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान को सुरक्षा भी दी जा रही है सलमान खान को सरकार की तरफ से वाई प्लस सुरक्षा दी गई है। लेकिन इतनी सुरक्षा होने के बावजूद भी सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग हुई है।

Read More-Salman Khan के घर के बाहर चलाई गई ताबड़तोड़ गोलियां, जांच में जुटी पुलिस

Exit mobile version