Home मनोरंजन जब पैसे कमाने के लिए मोनालिसा को होटल में करना पड़ा था...

जब पैसे कमाने के लिए मोनालिसा को होटल में करना पड़ा था ऐसा काम,आज इतनी संपत्ति की मालकिन है एक्ट्रेस

एक समय ऐसा था कि जब मोनालिसा को घर का खर्च उठाना भी मुश्किल था। मोनालिसा को बहुत ही कम पैसे पर होटल में एक नौकरी की थी। वह दौर मोनालिसा के लिए बहुत बुरा समय था।

Monalisa

Monalisa: भोजपुरी सिनेमा की सबसे चर्चित अभिनेत्री मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। मोनालिसा की काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग है। मोनालिसा ने भोजपुरी इंडस्ट्री में ही नहीं बल्कि टीवी इंडस्ट्री में भी अच्छा खासा नाम कमाया है। आज के समय में मोनालिसा करोड़ों संपत्ति की मालकिन है लेकिन एक समय ऐसा था कि जब मोनालिसा को घर का खर्च उठाना भी मुश्किल था। मोनालिसा को बहुत ही कम पैसे पर होटल में एक नौकरी की थी। वह दौर मोनालिसा के लिए बहुत बुरा समय था।

इतने पैसों पर मोनालिसा ने की थी नौकरी

भोजपुरी और टीवी जगत की फेमस अभिनेत्री मोनालिसा 120 रुपए की होटल में नौकरी की थी। मोनालिसा ने अपनी लाइफ में मुश्किलों का सामना किया है। मोनालिसा ने घर का खर्च चलाने के लिए होटल में भी काम किया है। आज के

कितने करोड़ की संपत्ति की मालकिन है मोनालिसा

मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा इस समय 18 करोड संपत्ति की मालकिन है। मोनालिसा के पति और भोजपुरी एक्टर विक्रम राजपूत के साथ मुंबई के एक पॉश एरिया के लग्जरी फ्लैट में रहती हैं। मोनालिसा ने अपने करियर में 100 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

Read More-1 महीने के बेटे रुहान के साथ Dipika Kakkar ने मनाया अपना बर्थडे, सेलिब्रेशन की तस्वीर आई सामने

Exit mobile version