Home मनोरंजन 1 महीने के बेटे रुहान के साथ Dipika Kakkar ने मनाया अपना...

1 महीने के बेटे रुहान के साथ Dipika Kakkar ने मनाया अपना बर्थडे, सेलिब्रेशन की तस्वीर आई सामने

इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे रुहान के साथ बर्थडे मनाती हुई दिखाई दे रही है। दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने भी बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां 1 हफ्ते पहले से ही शुरू कर दी थी।

Dipika Kakar

Dipika Kakkar Birthday Celebration: टीवी इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ 6 अगस्त यानी आज अपना जन्मदिन मना रही है दीपिका कक्कड़ के लिए 37 वां जन्मदिन बहुत ही खास होने वाला है क्योंकि इस बार दीपिका कक्कड़ अपने बेटे रुहान के साथ बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। दीपिका कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें वह अपने बेटे रुहान के साथ बर्थडे मनाती हुई दिखाई दे रही है। दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम ने भी बर्थडे सेलिब्रेशन की तैयारियां 1 हफ्ते पहले से ही शुरू कर दी थी।

गोद में बेटे को लिए हुए दिखी दीपिका

दीपिका कक्कड़ इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें देखा जा सकता है कि दीपिका ने व्हाइट कलर की एक प्यारी सी ड्रेस पहनी हुई है। 1 महीने के बेटे रुहान को गोद में लिए हुए तस्वीर क्लिक करवा रही हैं। दीपिका कक्कड़ के पति शोएब इब्राहिम उनके बर्थडे पर उनके लिए कई सारी ड्रेसेस लाए जिन्हें देखकर वह खुशी से फूली नहीं समा रही है दीपिका ने 5 अगस्त को पूरे परिवार के साथ धूमधाम से बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

इस दिन दिया था बेटे को जन्म

आपको बता दें दीपिका कक्कड़ ने 21 जून को बेटे रूहान को जन्म दिया था। आपको बता दें दीपिका कक्कड़ और शोएब

Raed More-Sunny Deol ने Nepotism पर दी ऐसी राय, हर कोई रह गया हैरान

Exit mobile version