Home मनोरंजन माथे पर बिंदी, गले में रुद्राक्ष.. कुछ इस तरह सारा अली खान...

माथे पर बिंदी, गले में रुद्राक्ष.. कुछ इस तरह सारा अली खान ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे, काटा केक

अभी इस मौके पर सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सारा अली खान ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान ने पैपराजी के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

sara ali khan

Sara Ali Khan: सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान ने बहुत कम समय में बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही पहचान बना ली है। सारा अली खान की एक्टिंग के लाखों लोग दीवाने हैं। सारा अली खान आज अपना 29 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। अभी इस मौके पर सारा अली खान की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सारा अली खान ट्रेडिशनल अवतार में दिखाई दे रही हैं। सारा अली खान ने पैपराजी के साथ मिलकर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया है।

सारा अली खान ने सेलिब्रेट किया अपना बर्थडे

सारा अली खान आज 12 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रही हैं। सारा अली खान 29 साल की हो गई है। सारा अली खान के जन्मदिन के मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है जिसमें सारा अली खान ने लाइट शेड का सूट पहना हुआ है। सारा अली खान ने अपना बर्थडे लोग बेहद लाइट मेकअप ,खुले बालों ,माथे पर बिंदी और गले में रुद्राक्ष पहनकर पूरा किया है। तस्वीरों में सारा अली खान पर पैपराजी के साथ अपना बर्थडे केक कट करती दिख रही हैं।

सारा ने बर्थडे पर बांटी मिठाई

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री सारा अली खान ने अपने जन्मदिन के मौके पर पैपराजी को अपने हाथों से मिठाई भी बांटी है। इस दौरान सारा अली खान के चेहरे पर एक अलग ही स्माइल देखने को मिल रही है। सारा अली खान के अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आने वाली है।

Read More-उज्जैन में महाकालेश्वर के दर्शन करने पहुंची रूपाली गांगुली, ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई TV की अनुपमा, देखें तस्वीरें…

Exit mobile version