Home मनोरंजन सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रही है पलक...

सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम को डेट कर रही है पलक तिवारी? मां श्वेता ने किया बड़ा खुलासा

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कहा जा रहा है कि पलक तिवारी इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है।

Shweta Tiwari

Shweta Tiwari: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) भी एक्टिंग की दुनिया में कदम रख चुकी है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आई थी। इसी फिल्म से पलक तिवारी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था। पलक तिवारी अभी हाल ही में हार्डी संधू के साथ म्यूजिक वीडियो ‘बिजली बिजली’ में नजर आई थी। इस म्यूजिक वीडियो को काफी पसंद किया गया था यह गाना काफी वायरल भी हुआ था। वही श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। कहा जा रहा है कि पलक तिवारी इब्राहिम अली खान को डेट कर रही है।

इब्राहिम अली खान को डेट कर रही पलक तिवारी?

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी और अमृता सिंह का बेटा इब्राहिम अली खान पहली बार 2022 में एक साथ नजर आए थे इस दौरान पलक तिवारी अपना चेहरा छुपाती हुई नजर आईथी। इसके बाद दोनों को कई बार एक साथ पार्टी करते हुए भी देखा जा चुका है। जिसके चलते पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान की डेटिंग की अफवाहें उड़ने लगी। वहीं अब इन खबरों पर पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने चुप्पी तोड़ी है और सच का खुलासा किया।

पलक तिवारी की मां ने किया सच का खुलासा

पलक तिवारी की मां श्वेता तिवारी ने अभी हाल ही में एक इंटरव्यू दिया है इस दौरान उन्होंने पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान के रिश्ते को लेकर उड़ रही अफवाहों पर खुलकर बात की है। श्वेता तिवारी ने कहा,”पलक अभी स्ट्रॉन्ग हैं, लेकिन कल कोई कमेंट या आर्टिकल उनके स्लेफ कॉन्फिडेंस को ठेस पहुंचा सकता है। वह अभी भी बच्ची है।कभी-कभी चीज़ें इतनी क्रूर हो जाती हैं, जैसे उसका हर दूसरे लड़के के साथ अफेयर हो! मुझे भी नहीं पता कि वह ये सब कब तक बर्दाश्त करेगी। यहां तक कि वह अपनी डेटिंग की अफवाहों को लेकर भी हैरान हैं। वह इसका मज़ाक उड़ाती है, लेकिन कई बार चीजें उसे परेशान कर सकती हैं।”

Read More-फेमस अभिनेता राजपाल यादव की जब्त हुई करोड़ों की संपत्ति, लोन न चुका पाने के चलते हुई कार्रवाई

Exit mobile version