Home मनोरंजन पापा Mahesh Babu के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची ‘सितारा’, सुपरस्टार की...

पापा Mahesh Babu के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंची ‘सितारा’, सुपरस्टार की बेटी की खूबसूरती ने लूट ली महफिल

महेश बाबू की बेटी को जिसने भी देखा वह तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। इवेंट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Mahesh Babu

Mahesh Babu: साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू अभी हाल ही में छोटी बेटी सितारा के साथ बर्थडे पार्टी में पहुंचे थे। जहां पर सुपरस्टार महेश बाबू से ज्यादा उनकी बेटी सितारा चर्चा में रही है। महेश बाबू की बेटी को जिसने भी देखा वह तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाया। इवेंट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिस पर भी सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

बेटी सितारों ने लूट ली महफिल

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। महेश बाबू किसी न किसी वजह से चर्चा में बने रहते हैं लेकिन इस वक्त महेश बाबू से ज्यादा उनकी बेटी सितारा सुर्खियों में है। इवेंट का जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें देखा जा सकता है कि उनकी बेटी व्हाइट कलर की मिडी पहने हुए दिखाई दे रही हैं। उनकी खूबसूरत स्माइल ने सभी को दीवाना बना लिया है‌। वही पापा महेश बाबू व्हाइट कलर की शर्ट और ब्राउन टाउजर पहने हुए दिख रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने लुटाया प्यार

इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,’कितनी प्यारी स्माइल है।’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘पेरेंट्स गुड लुकिंग तो बेटी कैसे गुड लुकिंग ना हो?’ वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,’क्या यह सच में महेश बाबू की बेटी है?’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’सितारा के बालों में मेरा दिल आ गया है। बहुत प्यारी लग रही है?’

Exit mobile version