Home मनोरंजन Karan Aujla के साथ हुई शर्मनाक हरकत, लाइव कॉन्सर्ट में फेंक कर...

Karan Aujla के साथ हुई शर्मनाक हरकत, लाइव कॉन्सर्ट में फेंक कर मारा गया जूता, देखें वीडियो

लाइव कॉन्सर्ट के दौरान करण औजला के साथ शर्मनाक हरकत हो गई है। इसके बाद करण औजला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Karan Aujla

Karan Aujla: करण औजला आज किसी भी पहचान के मोहताज नहीं है क्योंकि करण औजला की आवाज की आज पूरी दुनिया में लाखों लोग दीवाने हैं करण औजला बॉलीवुड के फेमस सिंगर माने जाते हैं क्योंकि करण औजला बॉलीवुड में कई सुपरहिट गाने दे चुके हैं। इसी बीच लाइव कॉन्सर्ट के दौरान करण औजला के साथ शर्मनाक हरकत हो गई है। इसके बाद करण औजला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

करण औजला पर फेंका गया जूता

बॉलीवुड सिंगर करण औजला वर्ल्ड टूर पर गए हुए हैं जहां पर करण औजला कई जगह कॉन्सर्ट कर रहे हैं। लेकिन इस समय करण औजला के कॉन्सर्ट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें देखा जा सकता है कि करण औजला लाइव कॉन्सर्ट के दौरान गाना गा रहे होते हैं। फैंस के बीच से कोई जूता फेक कर करण औजला को मार देता है। इसके बाद करण औजला इसका जवाब बहुत ही साधारण अंदाज में देते हुए करते हैं कि “ऐसा मत करो भाई…मैं आप सबसे प्यार करता हूं।”

फैंस हुए निराश

करण औजला के साथ हुई इस शर्मनाक हरकत के बाद उनके फैंस निराश हो गए हैं और ऐसी हरकत करने वाले के खिलाफ गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने वायरल वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “ये सब लोग बुरे हैं।” तो दूसरे यूजर ने लिखा “सच में बहुत शेमफुल है।” वहीं एक अन्य यूज़र ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा “जूता ही मारना था तो टिकट खरीदा ही क्यों??”

Read More-तलाक के बाद जब हार्दिक पांड्या के सामने आई नताशा, तब कुछ ऐसा था रिएक्शन

Exit mobile version