Home मनोरंजन नेहा भसीन ने बोल्ड अंदाज में काटा बर्थडे केक, तस्वीरें देख भड़के...

नेहा भसीन ने बोल्ड अंदाज में काटा बर्थडे केक, तस्वीरें देख भड़के फैंस, बोले-‘बहुत ही वाहियात…’

नेहा भसीन बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। नेहा भसीन के लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। नेहा भसीन ने जो बर्थडे केक काटने का तरीका अपनाया था वह भी बहुत ही बोल्ड है।

neha bhasin

Neha Bhasin Birthday: बॉलीवुड सिंगर नेहा भसीन आज 41 साल की हो गई है नेहा भसीन ने आज अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है। नेहा भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें वह अपना बर्थडे केक कट करती हुई दिखाई दे रही है। इस दौरान नेहा भसीन बहुत ही बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही है। नेहा भसीन के लुक को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। नेहा भसीन ने जो बर्थडे केक काटने का तरीका अपनाया था वह भी बहुत ही बोल्ड है।

नेहा भसीन ने शेयर की तस्वीरें

बॉलीवुड की फेमस सिंगर नेहा भसीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में नेहा बोल्ड अंदाज में अपना बर्थडे केक कट करती नजर आ रही है। इस दौरान नेहा भसीन ने ब्लैक आउटफिट पहना हुआ था और बेड पर लेटकर के कटिंग करते हुए कलर पोज दिए हैं। इन तस्वीरों में नेहा भसीन बहुत ही बोल्ड लुक में दिखाई दे रही है। इन तस्वीरों को देखकर नेहा भसीन को सोशल मीडिया यूजर्स जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

यूजर्स ने नेहा भसीन को किया ट्रोल

हिंदी सिनेमा की सबसे चर्चित सिंगर नेहा भसीन की इन तस्वीरों को देखकर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने खरी खोटी सुनाते हुए लिखा है,”उर्फी तो यूं ही बदनाम है।” वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा,”बहुत ही वाहियात फोटो।” वही आपको बता दे नेहा भसीन का अभी हाल ही में ‘कूट-कूट बाजरा’ गाना आउट हुआ था।

Exit mobile version