Home मनोरंजन हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद घूमने निकली नताशा, एक्स वाइफ...

हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद घूमने निकली नताशा, एक्स वाइफ की तस्वीरों पर कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पाए क्रिकेटर

काफी लंबे समय से हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें सामने आ रही थी आखिरकार इन खबरों को कपल ने कंफर्म कर दिया है। हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ घूमने निकल पड़ी हैं।

Natasa Stankovic

Hardik Pandya: भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं। हार्दिक पांड्या ने अभी हाल ही में अपनी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के साथ तलाक के अनाउंसमेंट की है। हार्दिक पांड्या और नताशा की तलाक की खबर सुनकर फैंस भी काफी मायूस हो गए हैं। काफी लंबे समय से हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें सामने आ रही थी आखिरकार इन खबरों को कपल ने कंफर्म कर दिया है। हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नताशा अपने बेटे अगस्त्य के साथ घूमने निकल पड़ी हैं। जहां से उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

बेटे के साथ घूमने निकली नताशा

हार्दिक पांड्या से तलाक लेने के बाद नताशा ने 24 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए हैं। जिसमें वह अपने बेटे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में कहीं वह अपने बेटे के साथ पोज़ दे रही है तो किसी में वह अलग नजर आ रही है। नताशा की इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूजर्स ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। नताशा की इन तस्वीरों पर हार्दिक पांड्या ने भी कमेंट किया है। हार्दिक पांड्या ने एक कमेंट हार्ट आई इमोजी वाला किया है। जबकि दूसरा कमेंट हार्ट इमोजी का है।

दोनों लोग मिलकर करेंगे बेटे की परवरिश

तलाक के बाद हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक दोनों मिलकर अपने बेटे अगस्त अगस्त्य की परवरिश करेंगे। इस समय हार्दिक पांड्या का बेटा अगस्त्य अपनी मां के साथ रह रहा है। आपको बता दे हार्दिक पांड्या और नताशा की शादी एक बार नहीं बल्कि दो बार हुई है एक बार हार्दिक और नताशा ने वैलेंटाइन डे के मौके पर शादी की। कहा जा रहा है कि शादी के पहले ही नताशा प्रेग्नेंट हो गई थी।

Read More-150 की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले गेंदबाज का साथ छोड़ेगी SRH, IPL 2025 से पहले करेगी रिलीज

Exit mobile version