Home क्रिकेट 150 की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले गेंदबाज का साथ छोड़ेगी SRH,...

150 की रफ्तार से गेंद फेंकने वाले गेंदबाज का साथ छोड़ेगी SRH, IPL 2025 से पहले करेगी रिलीज

आईपीएल 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम में भी बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद से इस खतरनाक खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है।

umran malik

Sunrisers Hyderabad: अगले साल आईपीएल 2025 का टूर्नामेंट है आईपीएल 2025 के टूर्नामेंट से पहले मेगा ऑक्शन होने वाला है जिसमें कई बड़े खिलाड़ियों पर बोली लगने वाली है। आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले सभी सभी फ्रेंचाइजी अपनी-अपनी टीम में बदलाव की कोशिश कर रही हैं। आपको बता दे कि आईपीएल 2025 से पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम में भी बदलाव देखने को मिल सकता है क्योंकि सनराइजर्स हैदराबाद से इस खतरनाक खिलाड़ी का पत्ता कट सकता है।

SRH से कटेगा इस खिलाड़ी का पत्ता

आईपीएल 2025 के टूर्नामेंट से पहले सनराइजर्स हैदराबाद टीम इमरान मलिक को रिलीज कर सकती है उमरान मलिक को सनराइजर्स हैदराबाद में 4 करोड़ की मोटी रकम में शामिल किया था। लेकिन आईपीएल 2024 में उमरान मलिक सिर्फ एक मैच खेल पाए थे जिसमें उन्होंने एक ओवर गेंदबाजी की थी। खराब प्रदर्शन के कारण उमरान मलिक को आईपीएल 2024 के सीजन में मौका नहीं मिला था।

उमरान मलिक नहीं कर पा रहे कमाल

साल 2022 में उमरान मलिक ने अपनी घातक गेंदबाजी से सभी के होश उड़ा दिए थे क्योंकि उमरान मलिक की रफ्तार भरी गेंद ने सभी को हैरान कर दिया था आईपीएल 2022 में उमरान मलिक ने 157 किलोमीटर प्रति घंटे की स्पीड से गेंद की थी और वह लगातार 150 किलोमीटर की रफ्तार के आसपास गेंदबाजी करते हैं। लेकिन खराब लाइन लेंथ के कारण उमरान मलिक को अब टीम में भी मौका नहीं मिल रहा है और बल्लेबाज आसानी से उनके खिलाफ रन बना रहे हैं।

Read More-मुसीबत में पड़ी वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को हराने वाली USA क्रिकेट टीम, इस वजह से हो सकती है बैन

Exit mobile version