Home मनोरंजन Malaika Arora में टाइट गाउन पहनकर कराया फोटोशूट, देख कर दीवाने हुए...

Malaika Arora में टाइट गाउन पहनकर कराया फोटोशूट, देख कर दीवाने हुए फैंस

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 49 साल की है लेकिन 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने बोलने से बॉलीवुड की कई अभिनेत्री को मात देती है।

Malaika Arora

Malaika Arora: बॉलीवुड इंडस्ट्री को आज एक्टिंग की दुनिया में खूबसूरती की इंडस्ट्री कहा जाता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां हैं जो हमेशा अपने बोल्ड अवतार से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाती रहती है। मलाइका अरोड़ा का नाम बॉलीवुड की सबसे बोल्ड अभिनेत्री में आता है। आपको बता दे कि एक बार फिर से मलाइका अरोड़ा ने बेहद टाइट गाउन पहन कर फोटोशूट कर दिया है। जिसे देखने के बाद लोगों के भी होश उड़ गए हैं।

मलाइका अरोड़ा ने कराया फोटोशूट

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा 49 साल की है लेकिन 49 साल की उम्र में भी मलाइका अरोड़ा अपने बोलने से बॉलीवुड की कई अभिनेत्री को मात देती है। मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ तस्वीरें साझा की है इन तस्वीरों में मलाइका अरोड़ा सिल्वर कलर का टाइट गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं। मलाइका अरोड़ा इन तस्वीरों में अपनी अदाओं से फैंस को घायल कर रही हैं।

अर्जुन कपूर को डेट कर रही मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड की अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा ने अपने पति अरबाज खान को तलाक दे दिया है। अरबाज खान को तलाक देने के बाद मलाइका अरोड़ा अपनी उम्र से काफी छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही है। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा की जोड़ी पर उनके फैंस बहुत प्यार लुटाते हैं। लेकिन कुछ दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की ब्रेकअप की खबरें उड़ रही है जिसे देखकर उनके फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है । अभी तक मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने इस बात पर चुप्पी नहीं तोड़ी है।

Read More-बॉक्स ऑफिस पर रहेगा Jawan का कमाल! रिलीज से पहले एडवांस बुकिंग में कमाए इतने करोड़

Exit mobile version