Home मनोरंजन प्रेग्नेंट है Katrina Kaif? लंदन की सड़कों पर पत्नी की देखभाल करते...

प्रेग्नेंट है Katrina Kaif? लंदन की सड़कों पर पत्नी की देखभाल करते नजर आए विक्की कौशल, वीडियो वायरल

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और वह लंदन में हैं। इस वीडियो में विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ का हाथ पकड़े हुए लंदन की सड़कों पर वाॅक करते दिखाई दे रहे हैं।

Katrina Kaif

Katrina Kaif: बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ हमेशा किसी न किसी वजह से चर्चा में बनी रहती है। आए दिन कैटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी के अफवाहें उड़ा करती हैं। अब इसी बीच कैटरीना कैफ और विकी कौशल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है और वह लंदन में हैं। इस वीडियो में विक्की कौशल अपनी पत्नी कैटरीना कैफ का हाथ पकड़े हुए लंदन की सड़कों पर वाॅक करते दिखाई दे रहे हैं।

ओवरसाइज कपड़े पहने नजर आई कैटरीना

सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ और विकी कौशल का जो वीडियो सामने आया है उसमें देखा जा सकता है कि मस्ती में कैटरीना और विक्की लंदन की सड़कों पर घूमते दिख रहे हैं। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ब्लैक कलर का ओवरसाइज को पहना हुआ है। विक्की नीली टी- शर्ट में देख रहे हैं। विक्की एक्ट्रेस का हाथ पकड़े हुए और उनका ख्याल रख रहे हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट कर रहे हैं की एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है इसी वजह से उन्होंने ऐसे कपड़े पहने हैं।

आखरी बार इस फिल्म में नजर आई थी कैटरीना कैफ

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ आखरी बार ‘मैरी क्रिसमस’ फिल्म में नजर आई थी। इसके बाद एक्ट्रेस किसी भी फिल्म को लेकर कोई चर्चा में नहीं है। वहीं कैटरीना कैफ कुछ दिनों से नहीं किसी इवेंट में नजर आ रही है और ना ही उन्होंने कोई लेटेस्ट फोटो शेयर की है जिसके बाद से ही फैंस कयास लग रहे हैं कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट है।

Read More-गर्लफ्रेंड को गोद में बैठाकर लड़के को बाइक चलाना बड़ा भारी, पुलिस ने किया एक्शन

Exit mobile version