Home मनोरंजन ‘मैं पत्थर की नहीं हूं’… ट्रोल होने पर दुखी हुई ऋतिक...

‘मैं पत्थर की नहीं हूं’… ट्रोल होने पर दुखी हुई ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद

सबा आजाद की सीरीज 'हूज योर गायनिक' अब अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो चुकी है। अब इसी बीच एक इवेंट में सबा आजाद ने ट्रोलिंग पर अपना बयान दिया है। सबा आजाद ने बताया कि मैं ज्यादा घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हूं।

Hrithik Roshan Girlfriend

Hrithik Roshan Girlfriend: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी गर्लफ्रेंड सबा आजाद को लेकर काफी चर्चा में बने हुए हैं आए दिन ऋतिक रोशन और उनकी गर्लफ्रेंड सबा आजाद ट्रोल हुआ करते हैं। सबा आजाद की सीरीज ‘हूज योर गायनिक’ अब अमेजन मिनी टीवी पर रिलीज हो चुकी है। अब इसी बीच एक इवेंट में सबा आजाद ने ट्रोलिंग पर अपना बयान दिया है। सबा आजाद ने बताया कि मैं ज्यादा घर से बाहर भी नहीं निकल पा रही हूं।

मुझे नहीं पसंद कोई मुझ पर नजर रखें

सबा आजाद ने एक इंटरव्यू देते हुए खुलासा किया है कि वह बहुत ही मुश्किल से घर से बाहर निकल पा रही हैं। सभा आजाद ने कहा कि, “मैं बहुत ही मुश्किल से बाहर निकलती हूं क्योंकि मुझे घर पर रहना पसंद है इसलिए शुरुआत में मुझे यह बहुत डरावना लगता था क्योंकि मैंने पहले कभी ऐसा महसूस नहीं किया था हालांकि मैं अब ये चीज समझता हूं कि पैपराजी अपना काम कर रहे हैं लेकिन कोई उन पर नजर रखें उन्हें यह पसंद नहीं है। मैं पत्थर की नहीं बनी हूं, इसलिए मुझे भी बहुत बुरा लगता है..मेरी लाइफ में भी कई ऐसे दिन आते हैं, जब आप जागते हैं और सोचते हैं कि आपने क्या किसी के साथ ऐसा कुछ कभी किया है…लेकिन अब मैं समझ गई हूं कि लोगों की सोच के लिए मैं जिम्मेदार नहीं हैं, इसलिए अब मुझे लाइफ में शांति महसूस होती है..।”

काफी दिनों से डेट कर रही है सबा आजाद

आपको बता दे सभा आजाद के बॉयफ्रेंड ऋतिक रोशन ने अपनी पहली पत्नी से तलाक लेने के बाद सबा आजाद को डेट कर रहे हैं। अब दोनों ने अपना रिश्ता ऑफिशियल भी कर दिया है अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। ऋतिक रोशन बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक माने जाते हैं।

Read More-सरेआम ‘बाहुबली’ एक्टर प्रभास को फीमेल फैन ने जड़ दिया थप्पड़, वायरल हो रहा वीडियो

Exit mobile version