Home मनोरंजन ‘मुझे भगौड़ी चाहिए..’आखिरकार सलमान खान ने शादी को लेकर कर दिया चौंकाने...

‘मुझे भगौड़ी चाहिए..’आखिरकार सलमान खान ने शादी को लेकर कर दिया चौंकाने वाला खुलासा

सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है सलमान खान ने बताया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं।

salman khan

Bigg Boss 18: बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। सलमान खान सबसे ज्यादा अपनी शादी को लेकर चर्चा में रहते हैं अभी तक सलमान खान ने शादी नहीं की है। हर कोई जानना चाहता है सलमान खान ने क्यों शादी नहीं की है। सलमान खान ने अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है सलमान खान ने बताया कि वह कैसी लड़की से शादी करना चाहते हैं।

अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान से कर दिया सवाल

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 18 शुरू होने वाला है। शो में अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एंट्री ली है। इस दौरान अनिरुद्धाचार्य महाराज ने एक कंटेस्टेंट से पूछा कि, ‘आप यहां किस उद्देश्य से आए हैं?’ तो उन्होंने कहा राजनीतिक लोग बहुत लालची होते हैं और लालच यह होता है कि ज्यादा से ज्यादा लोग हमें जाने। तो अनिरुद्धाचार्य महाराज ने पूछा विवाह हो गया? जिसका जवाब देते हुए कंटेस्टेंट ने कहा,’नहीं’ अनिरुद्धाचार्य महाराज ने पूछा कितनी आयु है तो कंटेस्टेंट ने कहा, सलमान भाई से छोटा हूं। यह सुनकर सलमान ने कहा अभी तक बच्चे हैं।

सलमान खान को चाहिए भगोड़ी लड़की

फिर अनिरुद्धाचार्य महाराज बोले- दो लड़की देखनी पड़ेगी। यह सुनकर सलमान खान ने कहा नहीं- नहीं। फिर अनिरुद्ध आचार्य महाराज बोले- हम जो लाएगे वह भागेगी नहीं। जिस पर सलमान खान ने कहा- हमें भगोड़ी चाहिए। इतना सुनते ही अनिरुद्धाचार्य महाराज और सभी कंटेस्टेंट हंसने लगे हैं।

Read More-आखिरी टाइम पर निया शर्मा ने बिग बॉस के फैंस को दिया बड़ा झटका, शो का हिस्सा नहीं होगी एक्ट्रेस

Exit mobile version