Home मनोरंजन ‘पेट बाहर आ रहा है…’टाइट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई अजय देवगन...

‘पेट बाहर आ रहा है…’टाइट ड्रेस पहनने पर ट्रोल हुई अजय देवगन की पत्नी Kajol

अभी हाल ही में काजोल ओटीटी अवार्ड्स शो में पहुंची थी। जहां पर काजोल टाइट ड्रेस पहन कर पहुंची थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Kajol Trolled

Kajol Trolled: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री काजोल इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म दो पत्ती को लेकर काफी चर्चा में बनी हुई है। अब इसी बीच काजोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है इस वीडियो में काजोल जमकर ट्रोल की जा रही है। दरअसल अभी हाल ही में काजोल ओटीटी अवार्ड्स शो में पहुंची थी। जहां पर काजोल टाइट ड्रेस पहन कर पहुंची थी। जिसकी वजह से सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

टाइट ड्रेस पहन पहुंची काजोल

जो वीडियो सामने आया उसमें देखा जा सकता है कि काजोल ब्लैक कलर की टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि काजोल इस ड्रेस से अनकंफरटेबल फील कर रही हैं। इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल कर रहे हैं कुछ लोगों ने तो उनके मोटापे का मजाक भी बनाया है।

सोशल मीडिया यूजर्स ने उड़ाया मजाक

सोशल मीडिया यूजर्स अजय देवगन की पत्नी और बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री काजोल का मजाक उड़ा रहे हैं। वही एक दूसरे ने लिखा, ‘पेट निकल रहा है।’ वहीं दूसरे यूज़र ने लिखा लगता कि, ‘अपनी बेटी का ड्रेस पहन कर आ गई है। वही एक अन्य यूज़र ने लिखा, ‘इतना एटीट्यूड क्यों दिख रही हो।’ किसी अन्य ने लिखा,’अपने मोटापे पर इतना एटीट्यूड ठीक नहीं है।’

Read More-केदारनाथ में साधु-संतों से आशीर्वाद लेती नजर आई Sara Ali Khan, वीडियो को देख फैंस को आई सुशांत सिंह की याद

Exit mobile version