Home क्रिकेट रोहित शर्मा को Travis Haed ने क्यों कहा था सबसे ‘अनलकी’? हैरान...

रोहित शर्मा को Travis Haed ने क्यों कहा था सबसे ‘अनलकी’? हैरान कर देगी वजह

वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले के बादल ट्रेवल्स हेड ने एक ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा को सबसे अनलकी ही बताया था।

rohit sharma

Rohit Sharma: ट्रेविस हेड वह नाम है जिसे भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस कभी भी नहीं भूल सकते क्योंकि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड साल 2023 के वनडे विश्व कप के फाइनल में भारत के खिलाफ 120 गेंद में 137 रन की पारी खेली थी और ऑस्ट्रेलिया को चैंपियन बनाया था जिसके बाद भारतीय फैंस का सपना टूट गया था इसके अलावा ट्रेविस हेड ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप 2023 के फाइनल में भी भारत के खिलाफ शतक लगाया था। आपको बता दे वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मुकाबले के बादल ट्रेवल्स हेड ने एक ऐसा बयान दिया था जिसे सुनकर हर कोई हैरान रह गया था क्योंकि ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा को सबसे अनलकी ही बताया था।

ट्रेविस हेड ने रोहित को लेकर कही थी ये बात

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के स्टार ओपनर बल्लेबाज ट्रेविस हेड ने वनडे विश्व कप के फाइनल में रोहित शर्मा का हैरतमंद कैच पकड़ा था उस दौरान रोहित शर्मा ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाजों पर चौके छक्के की बरसात कर रहे थे। उस कैच बाद इंटरव्यू में ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा के कैच पर बात करते हुए कहा था कि वह सबसे अनलकी है क्योंकि उन्होंने भले ही शानदार कैच पकड़ा हो लेकिन पता नहीं वह कैच उनके हाथ में कैसे चिपक गया। जिसे पकड़ कर वह खुद हैरान रह गए थे। इसी वजह से रोहित शर्मा को ट्रेविस हेड ने अनलकी बताया था।

बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाजी कर रहे थे रोहित

वनडे विश्व कप 2023 के दौरान रोहित शर्मा ने अपने बल्लेबाजी से सभी के होश उड़ा दिए थे और वह वनडे में भी T20 की स्टाइल में बल्लेबाजी कर रहे थे। जब रोहित शर्मा का सामना वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया से हुआ था उस दौरान भी रोहित शर्मा अपने पुराने अंदाज में खेलते हुए नजर आए और टीम इंडिया को बहुत ही शानदार शुरुआत दिलाने लगे थे। रोहित शर्मा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले में 31 गेंद में 47 रन की विस्फोटक पारी खेली थी इस पारी के दौरान रोहित शर्मा के बल्ले से तीन छक्के और चार चौके निकले थे।

Read More-गणपति बप्पा की भक्ति में डूबा बांग्लादेशी क्रिकेटर, गणेश चतुर्थी पर की पूजा

Exit mobile version