Home क्रिकेट शाकिब अल हसन पर लगा मर्डर आरोप, अब बांग्लादेश जाने से लग...

शाकिब अल हसन पर लगा मर्डर आरोप, अब बांग्लादेश जाने से लग रहा डर!

एक बार फिर से शाकिब अल हसन चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि शाकिब अल हसन ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है। शाकिब अल हसन पर मर्डर का आरोप लगा है।

Shakib Al Hasan

Shakib Al Hasan: बांग्लादेश क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान साकिब अल हसन का नाम हमेशा ही विवादों में बना रहता है। मैदान पर भी कई बार शाकिब अल हसन अपने अजीबोगरीब बर्ताव के कारण विवादों में रहे हैं। एक बार फिर से शाकिब अल हसन चर्चा में आ गए हैं। क्योंकि शाकिब अल हसन ने अचानक संन्यास का ऐलान कर दिया है। शाकिब अल हसन पर मर्डर का आरोप लगा है।

शाकिब पर लगा मर्डर का आरोप

बीते कुछ दिनों से बांग्लादेश में घरेलू अशांति चल रही है। देश में चल रहे विवाद के बीच बांग्लादेश के क्रिकेटर शाकिब अल हसन का नाम हत्या के मामले में आया है और शाकिब अल हसन पर मर्डर का आरोप लगाया गया है।एक कपड़ा श्रमिक मोहम्मद रूबेल की हत्या के आरोप में साकिब अल हसन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। लेकिन पिछले कुछ समय से शाकिब अल हसन बांग्लादेश नहीं गए हैं और वह पाकिस्तान दौरे पर थे जिसके बाद सीधे वह भारत दौरे पर चले आए।

वापसी पर दिया बाद बयान

शाकिब अल हसन ने संन्यास का ऐलान करते हुए बड़ा बयान दिया है। शाकिब अल हसन ने कहा “वापस बांग्लादेश लौटना समस्या नहीं है, लेकिन वहां से बाहर निकलना समस्या हो सकती है। मेरे करीबी मित्र और परिजन मेरी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं। मुझे लगता है कि चीजें बेहतर होगी। इसका कोई समाधान होना चाहिए।” भारत से ही शाकिब अल हसन ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट संन्यास की घोषणा कर दी है।

Read More-दूसरे टेस्ट से पहले रोहित-विराट को हुआ बड़ा नुकसान, ICC Ranking में पंत का दिखा जलवा

Exit mobile version