Home क्रिकेट T20 WC का फाइनल ना खेल पाने पर छलका संजू सैमसन का...

T20 WC का फाइनल ना खेल पाने पर छलका संजू सैमसन का दर्द, कहा ‘मुझे अफसोस कि मैं रोहित की कप्तानी में…’

t20 विश्व कप 2024 के फाइनल में रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में संजू सैमसन को मौका नहीं दिया था जिस पर संजू सैमसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और वर्ल्ड कप का फाइनल ना खेलने पर अपना दुख जताया है।

Sanju Samson

Sanju Samson: रोहित शर्मा की कप्तानी में भारतीय क्रिकेट टीम ने t20 विश्व कप 2024 का टूर्नामेंट खेला है जिसमें रोहित शर्मा ने अपनी कप्तानी में भारतीय टीम को 17 साल बाद T20 वर्ल्ड कप का चैंपियन भी बनाया है। लेकिन t20 विश्व कप 2024 के फाइनल में रोहित शर्मा ने प्लेइंग 11 में संजू सैमसन को मौका नहीं दिया था जिस पर संजू सैमसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और वर्ल्ड कप का फाइनल ना खेलने पर अपना दुख जताया है।

फाइनल ना खेलने पर क्या बोले संजू?

हाल ही में संजू सैमसन ने t20 विश्व कप 2024 के फाइनल का हिस्सा न बनने पर बड़ा बयान दिया है जिसमें संजू सैमसन ने कहा “मुझे ऐसा अफसोस रहेगा कि मैं आपके अंडर एक फाइनल नहीं खेल पाया। ये मेरे दिल में अफसोस रहेगा कि मैं रोहित शर्मा जैसे कैप्टन के अंडर एक वर्ल्ड कप फाइनल खेलने से चूक गया। मुझे एक चीज अच्छी लगी कि फाइनल जैसे बड़े मैच से पहले आप एक ऐसे लड़के के साथ टॉस से 10 मिनट पहले समय बिता रहे हो, जिससे आपने मना किया कि आपको नहीं खिलाया जा रहा। तब मुझे पता चला कि इस बंदे की बात अलग है।”

ऋषभ पंत को मिला था मौका

संजू सैमसन को t20 विश्व कप में शामिल तो किया गया था लेकिन उन्हें टीम इंडिया के लिए एक भी t20 विश्व कप का मैच खेलने का मौका नहीं मिला था क्योंकि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा संजू सैमसन की जगह पर विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर ऋषभ पंत को मौका दे रहे थे और फाइनल में भी ऋषभ पंत भारतीय टीम का हिस्सा से हालांकि ऋषभ पंत फाइनल में अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे।

Read More-दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वापसी करेगा ये खूंखार बल्लेबाज

Exit mobile version