Home क्रिकेट दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वापसी...

दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, वापसी करेगा ये खूंखार बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम दूसरे टेस्ट मुकाबले में वापसी कर सकती है। इसी बीच टीम इंडिया के फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आई है क्योंकि दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए ये खतरनाक बल्लेबाज फिट हो गया है।

Team India Test

IND vs NZ: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम लेटेस्ट सीरीज में शानदार शुरुआत की है क्योंकि टेस्ट सीरीज में भारत के खिलाफ न्यूजीलैंड ने 1- 0 से बढ़त हासिल कर ली है और टीम इंडिया को पहले मुकाबले में न्यूजीलैंड टीम ने हरा दिया था। इसके बाद भारतीय क्रिकेट टीम दूसरे टेस्ट मुकाबले में वापसी कर सकती है। इसी बीच टीम इंडिया के फैंस के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी सामने आई है क्योंकि दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए ये खतरनाक बल्लेबाज फिट हो गया है।

दूसरा टेस्ट खेलेंगे गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के पहले टेस्ट मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे। क्योंकि शुभमन गिल दूसरे टेस्ट मुकाबले के लिए पूरी तरह से फिट नहीं थे। लेकिन दूसरे टेस्ट मुकाबले में शुभमन गिल की वापसी टीम इंडिया में हो सकती है क्योंकि शुभमन गिल अब दूसरे टेस्ट मैच के लिए फिट हो चुके। अब दूसरे टेस्ट मुकाबले में शुभमन गिल भारतीय टीम में फिर से खेलते हुए नजर आएंगे।

कौन होगा टीम इंडिया से बाहर?

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मुकाबले की प्लेइंग इलेवन में शुभमन गिल की जगह पर सरफराज खान को मौका दिया था और सरफराज खान ने उस मौके का फायदा भी उठाया है जिस कारण शतक लगाने वाले सरफराज खान को टीम इंडिया से बाहर नहीं किया जाएगा। शुभमन गिल की वापसी से भारतीय टीम के सिलेक्टर्स और कप्तान रोहित शर्मा को प्लेईंग 11 का चुनाव करने में दिक्कत आ सकती है। क्योंकि टीम इंडिया को सरफराज खान या कल राहुल में से किसी एक को बाहर करना पड़ सकता है।

Read More-IPL 2025 में धोनी के खेलने पर CSK ने दिया बड़ा अपडेट, सुनकर फैंस की बढ़ी चिंता

Exit mobile version