Home क्रिकेट 6 साल बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, तो गुस्से में बोली...

6 साल बाद बेटी से मिले मोहम्मद शमी, तो गुस्से में बोली हसीन जहां ‘मुंह पर जूते पड़ेंगे…’

6 साल बाद मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिलने पहुंची है जिसके बाद हसीन जहां भड़क गई है। हसीन जहां ने पोस्ट शेयर करते हुए मोहम्मद शमी पर भड़ास निकाली है।

md shami

Mohammed Shami: भारतीय क्रिकेटर भारतीय क्रिकेट टीम के खतरनाक तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी का नाम हमेशा ही चर्चा में बना रहता है क्योंकि मोहम्मद शमी चोट से वापसी कर रहे हैं और भारतीय टीम में वापसी के लिए खूब अभ्यास कर रहे हैं। मोहम्मद शमी और उनकी एक्स वाइफ हसीन जहां का तलाक हो चुका है मोहम्मद शमी और हसीन जहां के बीच रिश्ता बहुत ही ज्यादा खराब है। आपको बता दे कि 6 साल बाद मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिलने पहुंची है जिसके बाद हसीन जहां भड़क गई है। हसीन जहां ने पोस्ट शेयर करते हुए मोहम्मद शमी पर भड़ास निकाली है।

बेटी से मिले शमी

भारतीय क्रिकेटर मोहम्मद शमी और हसीन जहां की एक बेटी है लेकिन तलाक के बाद बेटी पत्नी हसीन जहां के साथ रहती है। लेकिन मोहम्मद शमी पिछले 6 साल से अपनी बेटी से नहीं मिले थे 6 साल बाद मोहम्मद शमी अपनी बेटी से मिलने पहुंचे है। लेकिन मोहम्मद शमी का बेटी से मिलना उनकी एक्स वाइफ हसीन जहां को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

भड़की हसीन जहां

हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लंबा चौड़ा नोट लिखा है। हसीन जहां ने लिखा “चलो अल्लाह का शुक्र है, बेबो फाइनली अपने पिता से मिलने गई है और अल्लाह हर एक दुश्मन से और बुरी नजर से मेरी बच्ची के हिफाजत करें। आज तो शमा और हसीब को नींद नहीं आएगी, शमी अहमद को मुझे और मेरी बेटी से दूर करने के लिए घटियापन और गंदगी भी की। शमी के दिमाग में गंदगी और लालच भी घुसा दिया, लेकिन यही कहते हैं ना कि सब्र का फल मीठा होता है… देखो अब बेटी और पिता फाइनली मिल ही गए, अल्लाह अगर चाहे तो शमी भी सुधर जाएगा। इंशाल्लाह… मेरे दुश्मनों के मुंह पर जूते पड़ेंगे इंशाल्लाह में सब्र करके बैठी हूं।

Read More-भारतीय पहलवान के जज्बे को सलाम, टूटे हाथ के साथ करती रही फाइट नहीं मानी हार

Exit mobile version