Home क्रिकेट IPL 2024 से बाहर हुई चेन्नई, तो कमेंट्री बॉक्स में ही फूट-फूट...

IPL 2024 से बाहर हुई चेन्नई, तो कमेंट्री बॉक्स में ही फूट-फूट कर रोने लगे अंबाती रायडू

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है। चेन्नई के बाहर होने के बाद अंबाती रायडू कमेंट्री बॉक्स में खुद के आंसू नहीं रोक पाए।

Chennai Super Kings

Chennai Super Kings: आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन शानदार रहा था इस बार चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तानी ऋतुराज गायकवाड करते हुए नजर आए थे क्योंकि महेंद्र सिंह धोनी ने आईपीएल 2024 से पहले ही ऋतुराज गायकवाड को टीम के कप्तानी दे दी थी। इसके बाद आईपीएल 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच बहुत ही रोमांचक मुकाबला खेला गया है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मिली हार के बाद चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 से बाहर हो गई है। चेन्नई के बाहर होने के बाद अंबाती रायडू कमेंट्री बॉक्स में खुद के आंसू नहीं रोक पाए।

कमेंट्री बॉक्स में छलक पड़े अंबाती रायडू के आंसू

आईपीएल 2024 में ऋतुराज गायकवाड़ की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स का फाइनल खेलने का सपना टूट गया है। आपको बता दे कि जब यश दयाल ने चेन्नई के खिलाफ मैच की आखिरी गेंद फेकी तो कमेंट्री बॉक्स में मौजूद चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व क्रिकेटर अंबाती रायडू इमोशनल हो गए। कमेंट्री बॉक्स में ही चेन्नई सुपर किंग्स के बाहर होने के बाद अंबाती रायडू फूट-फूट कर रोने लगे। अंबाती रायडू पिछले साल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आए थे। फाइनल की ट्रॉफी जीतने के बाद अंबाती रायडू ने आईपीएल से संन्यास ले लिया था।

टॉप 4 में जगह नहीं बना पाई चेन्नई

आईपीएल 2024 में ऋतुराज गायकवाड़ की टीम चेन्नई सुपर किंग्स टॉप में अपनी जगह नहीं बना पाई। चेन्नई सुपर किंग्स में 2024 में 14 मैच खेले जिसमें चेन्नई को 7 मैचों में जीत मिली और 7 मैच में चेन्नई को हर देखनी पड़ी। जिस कारण चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 की अंक तालिका में 14 पॉइंट और +0.392 नेट रन रेट के साथ पांचवें नंबर पर बनी हुई है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का ज्यादा होने की वजह से सीएसके प्लेऑफ से बाहर हो गई।

Read More-IPL 2025 में होगी क्रिस गेल की वापसी? किंग कोहली के साथ वायरल हो रहा यूनिवर्स बॉस का वीडियो

Exit mobile version