Home क्रिकेट शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश को लगेगा दूसरा बड़ा झटका, ये...

शाकिब अल हसन के बाद बांग्लादेश को लगेगा दूसरा बड़ा झटका, ये दिग्गज लेगा संन्यास!

टेस्ट सीरीज के बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी साकिब अल हसन ने संन्यास का ऐलान किया था लेकिन इसी बीच बताया जा रहा है कि T20 सीरीज के बाद बांग्लादेश टीम का यह खिलाड़ी भी सन्यास का ऐलान कर सकता है।

Ind vs Ban

Ind vs Ban T20 Series: भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाफ टेस्ट और T20 सीरीज खेलने के लिए बांग्लादेश टीम भारत आई थी जहां पर बांग्लादेश में टेस्ट सीरीज तो खेल ली है अब T20 सीरीज भारत के खिलाफ बांग्लादेश को खेलनी है। टेस्ट सीरीज के बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑल राउंडर खिलाड़ी साकिब अल हसन ने संन्यास का ऐलान किया था लेकिन इसी बीच बताया जा रहा है कि T20 सीरीज के बाद बांग्लादेश टीम का यह खिलाड़ी भी सन्यास का ऐलान कर सकता है।

सन्यास लेगा बांग्लादेश का ये खिलाड़ी

भारतीय टीम के खिलाफ टेस्ट सीरीज के बीच बांग्लादेश क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी महमुदुल्लाह चर्चा में बने हुए हैं। क्योंकि सोशल मीडिया पर दावा किया जा रहा है कि बांग्लादेशी क्रिकेटर महमूदुल्लाह संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। भारत और बांग्लादेश के बीच चल रही T20 सीरीज के खत्म होने के बाद महमूदुल्लाह अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। वह दोबारा कभी भी बांग्लादेश के लिए अंतरराष्ट्रीय T20 क्रिकेट नहीं खेलेंगे। हालांकि अभी तक महमुदुल्लाह ने कोई भी ऐलान नहीं किया है और ना ही इन खबरों की पुष्टि की है।

कैसा रहा करियर?

38 साल के बांग्लादेशी क्रिकेटर महमुदुल्लाह साल 2007 से बांग्लादेश टीम के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहे हैं और उन्होंने अभी तक बांग्लादेश के लिए 50 टेस्ट मैच खेले हैं। इसके अलावा 232 वनडे मैच में भी बांग्लादेश टीम का हिस्सा रह चुके हैं। महमूदुल्लाह ने 138 T20 अंतरराष्ट्रीय मैच बांग्लादेश के लिए खेले हैं जिसमें उन्होंने 2394 रन बनाए हैं। गेंदबाजी में उनके नाम 40 T20 विकेट भी दर्ज हैं।

Read More-दोहरे शतक के बाद भी रणजी ट्रॉफी में सरफराज खान को नहीं मिला मौका, क्या टीम इंडिया में होगी वापसी?

Exit mobile version