Home क्रिकेट नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या ने बेटे के बिना मनाया...

नताशा से तलाक के बाद हार्दिक पांड्या ने बेटे के बिना मनाया अपना बर्थडे, तस्वीरें शेयर कर बोले- ‘उतार-चढ़ाव से भरा साल…’

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 11 अक्टूबर को तलाक के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

Hardik Pandya

Hardik Pandya: भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) बीते दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की पर्सनल लाइफ काफी उतार-चढ़ाव भरी रही है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने 11 अक्टूबर को तलाक के बाद अपना पहला बर्थडे सेलिब्रेट किया है जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

तलाक के बाद हार्दिक पांड्या ने मनाया अपना पहला जन्मदिन

बॉलीवुड के अभिनेत्री नताशा से तलाक लेने के बाद हार्दिक पांड्या ने अपना पहला जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। जिसकी तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेर की हैं। इन तस्वीरों में हार्दिक पांड्या स्माइल करते हुए केक काटते नजर आ रहे हैं। हार्दिक पांड्या ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,” ये उतार-चढ़ाव से भरा साल रहा है। जन्मदिन चिंतन करने के साथ-साथ पॉजिटिविटी के साथ आगे बढ़ने का भी टाइम है। मैं सभी शुभकामनाओं और आशीर्वादों के लिए आभारी हूं, और गलतियों से सीखकर आगे बढ़ने के लिए तैयार हूं। आपकी सभी शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद, मैं इस नए साल में नई प्रेरणा और ढेर सारे प्यार के साथ आगे बढ़ रहा हूं”।

पिछले साल नताशा के साथ मनाया था बर्थडे

आपको बता दें हार्दिक पांड्या ने अभी कुछ महीने पहले ही नताशा के साथ तलाक लिया है। हार्दिक पांड्या और नताशा ने शादी के 4 साल बाद तलाक ले लिया। पिछले साल हार्दिक पांड्या ने नताशा के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था। नताशा ने पिछले साल अपने एक्स पति हार्दिक पांड्या को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया था। वही 4 मार्च 2023 को नताशा के बर्थडे पर हार्दिक ने अपनी शादी का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें कई सारी तस्वीर थी। हालांकि इस बार हार्दिक पांड्या ने अपने बेटे और नताशा के बिना ही बर्थडे सेलिब्रेट किया है।

Read More-न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए हुआ टीम इंडिया का चयन, बुमराह को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Exit mobile version