Home Viral Video शादी में स्टेज पर स्टाइल मारना दुल्हन को पड़ा भारी, धमाके से...

शादी में स्टेज पर स्टाइल मारना दुल्हन को पड़ा भारी, धमाके से जल गया पूरा मुंह, देखें वीडियो

इस समय दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर कैमरे के सामने आग निकलने वाली फायर गन हाथ में लिए हुए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं।

viral video

Wedding Video: आज के मॉडर्न युग में शादी हो और वहां फोटोशूट ना हो ऐसा हो नहीं सकता। शादी के दौरान दूल्हा दुल्हन का फोटो शूट करना अब एक आम बात हो गई है। अपनी शादी को यादगार बनाने के लिए दूल्हा-दुल्हन कैमरे के सामने कई प्रकार के पोज देते हैं। लेकिन कई बार शादी के दौरान कई भयानक हादसे भी हो जाते हैं।

शादी में दुल्हन के साथ हुआ बड़ा हादसा

आपको बता दे कि इस समय दूल्हा दुल्हन की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफार्म से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में दूल्हा दुल्हन स्टेज पर कैमरे के सामने आग निकलने वाली फायर गन हाथ में लिए हुए पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। वीडियो बनाने के लिए दूल्हा दुल्हन फायर गन के ट्रिगर को दबाते हैं जिसके बाद उसमें से आगे निकलने लगती है। लेकिन अचानक दुल्हन की हाथ में फायर गन में एक बड़ा धमाका हो जाता है जिस कारण दुल्हन का मुंह पूरी तरह से जल जाता है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर वायरल शादी के इस वीडियो को एक यूजर ने अपने एक्स अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा “कभी-कभी धमाके शादी से पहले भी हो जाते हैं!!!” यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर अभी तक हजारों की संख्या में लाइक आ चुकी हैं और इस वीडियो को 37 हजार से भी ज्यादा लोगों ने देखा है। इस वीडियो को देखने के बाद लोग इस गन को बहुत ही खतरनाक बता रहे हैं।

Read More-Video: नशे में सांड से पंगा ले बैठा शख्स, फिर हुआ कुछ ऐसा…

Exit mobile version