Home UP UP News: शर्मनाक! नहीं मिली एंबुलेंस तो बाइक पर बहन का शव...

UP News: शर्मनाक! नहीं मिली एंबुलेंस तो बाइक पर बहन का शव लेकर घर पहुंचा भाई, लोग बनाते रहे वीडियो

ह पूरा मामला बिधूना कस्बे का है। जहां पर बाबूराम मोहनलाल महाविद्यालय के पास बनी नवीन बस्ती निवासी प्रबल प्रताप सिंह की 20 वर्षीय पुत्री अंजली को घर में नहाने के लिए पानी गर्म करते समय करंट लग गया था।

up news

UP News: उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में मानवता को शर्मशार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक भाई को अपनी बहन का शव ले जाने के लिए एंबुलेंस तक नसीब नहीं हुई उसे मजबूरन बाइक पर अपनी बहन का सब ले जाना पड़ा हैरान कर देने वाली बात यह है कि सभी लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन कोई भी उसकी मदद करने के लिए आगे नहीं आया। स्वास्थ्य विभाग की घोर लापरवाही की लोग काफी आलोचना भी कर रहे हैं। फोटो वीडियो वायरल होते ही जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया।

ये है पूरा मामला

दरअसल आपको बता दे यह पूरा मामला बिधूना कस्बे का है। जहां पर बाबूराम मोहनलाल महाविद्यालय के पास बनी नवीन बस्ती निवासी प्रबल प्रताप सिंह की 20 वर्षीय पुत्री अंजली को घर में नहाने के लिए पानी गर्म करते समय करंट लग गया था। उसका भाई आयुष प्रताप उसे अस्पताल लेकर पहुंचा जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। परिजन लड़की का शव बिना पोस्टमार्टम कराए घर ले जाने लगे लेकिन अस्पताल में स्वास्थ्य विभाग की तरफ से कोई एंबुलेंस नहीं मुहैया कराई गई। इसके बाद भाई अपनी बहन का शव पीठ पर बांधकर बाइक पर लेकर घर पहुंचा।

अखिलेश यादव ने भी शेयर की तस्वीर

इस मामले को लेकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने यह तस्वीरें शेयर करते हुए उत्तर प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। हालांकि अखिलेश यादव ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है। समाजवादी पार्टी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि”योगी सरकार में स्वास्थ्य सेवाओं का निकला जनाजा, बहन के शव को बाइक से घर ले गया भाई!औरैया के बिधुना में सीएचसी के बाहर बाइक पर बहन के शव को पीठ पर बांधकर घर ले जाने की खबर बेहद दुखद एवं इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना है। विकास के बड़े-बड़े दावे करने वाली भाजपा सरकार का प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग एक एंबुलेंस का इंतजाम न कर सका.. शर्मनाक!”

Read More-‘शादी के बाद पुरुष रोज रात को करते हैं न…’ जब नीतीश बता रहे थे बैडरूम क्रिया तो पीछे से शर्मशार हो रही थी महिला विधायक

Exit mobile version