Home UP राम मंदिर को लेकर अयोध्या के सांसद का BJP पर प्रहार, कहा-‘जनता...

राम मंदिर को लेकर अयोध्या के सांसद का BJP पर प्रहार, कहा-‘जनता को पता चल गया असली राम भक्त कौन है?’

अवधेश प्रसाद ने कहा कि जनता को पता चल गया की असली राम भक्त कौन है। वही इस दौरान उन्होंने राम मंदिर की छत से पानी टपकने का भी जिक्र किया है।

UP News

UP News: लोकसभा चुनाव का रिजल्ट निकालने के बाद सबसे ज्यादा अयोध्या की लोकसभा सीट चर्चा में रही है क्योंकि अयोध्या में बीजेपी को करारी हार का सामना करना पड़ा। उत्तर प्रदेश की फैजाबाद सीट (अयोध्या) पर समाजवादी पार्टी के सांसद अवधेश प्रसाद को जीत मिली थी। वही अभी इसी बीच अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद ने राम मंदिर को लेकर भाजपा पर जोरदार हमला बोला है। अवधेश प्रसाद ने कहा कि जनता को पता चल गया की असली राम भक्त कौन है। वही इस दौरान उन्होंने राम मंदिर की छत से पानी टपकने का भी जिक्र किया है।

अवधेश प्रसाद ने बीजेपी पर कसा तंज

फैजाबाद सीट से नवनिर्वाचित सांसद अवधेश प्रसाद ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि,’सुप्रीम कोर्ट ने राम मंदिर बनाने का निर्णय दिया अब कोई भी सरकार होती तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश को मानती, मंदिर बनता। लेकिन बीजेपी वाले बेवजह क्रेडिट ले रहे हैं और मंदिर भी अभी अधूरा है। मंदिर के छत से पानी टपकने लगा तो यह उनका घमंड था और उनका घमंड टूट भी और जनता को सही बात पता चल गई है कि कौन राम का असली राम भक्त है। इसमें कोई सबूत की जरूरत नहीं है यह साबित हो गया।’

लल्लू सिंह के खिलाफ लड़ा था चुनाव

फैजाबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश के 80 लोकसभा (संसदीय) निर्वाचन क्षेत्रों में से एक है। इसमें अयोध्या शहर और फैजाबाद शहर शामिल हैं।लोकसभा चुनाव में फैजाबाद संसदीय सीट पर मुख्य मुकाबला भाजपा प्रत्याशी व सांसद लल्लू सिंह व सपा के राष्ट्रीय महासचिव अवधेश प्रसाद के बीच रहा। जिसमें अवधेश प्रसाद ने भारी मतों से जीत दर्ज की।

Read More-संसद भवन से सेंगोल हटाने के मामले पर CM योगी की आई पहली प्रतिक्रिया, सपा को लिया आड़े हाथ

Exit mobile version