Home देश अंजू के भारत लौटने पर सीमा हैदर ने खड़े किए सवाल, कहा-‘क्या...

अंजू के भारत लौटने पर सीमा हैदर ने खड़े किए सवाल, कहा-‘क्या पाकिस्तान की एजेंट बनकर आई है?’

नेपाल के रास्ते भारत ई सीमा हैदर ने अंजू पर कई सारे आरोप भी लगाए हैं। सीमा हैदर ने अंजू से सवाल करते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान की एजेंट बनकर भारत में आई है।

Anju Returns India

Anju Returns India: अपने फेसबुक फ्रेंड नसरुल्लाह से पाकिस्तान मिलने गई अंजू 6 महीने बाद भारत फिर वापस आ गई है। अंजू ने वहां रह कर नसरुल्लाह के साथ निकाह कर लिया और धर्म बदलकर फातिमा बन गई। अंजू अभी कुछ ही दिन पहले भारत लौटी है भारत लौटने के बाद फिर से अंजू सुर्खियों में आ गई है। अंजू के भारत लौटने पर अब कई तरह के सवाल भी खड़े हो रहे हैं लोगों के मन में भी अनेकों सवाल छिपे हुए हैं। अब इसी बीच नेपाल के रास्ते भारत ई सीमा हैदर ने अंजू पर कई सारे आरोप भी लगाए हैं। सीमा हैदर ने अंजू से सवाल करते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान की एजेंट बनकर भारत में आई है।

पाकिस्तान ने अपना एजेंट बनाकर भेजा है?

अपने प्रेमी से मिलने पाकिस्तान से भारत ए सीमा हैदर ने अंजू से सवाल पूछते हुए कहा कि,’पहले वह भारत जैसे खूबसूरत देश को छोड़कर पाकिस्तान गई फिर वहां से वापस आई तो क्या उनको पाकिस्तान ने अपना एजेंट बनकर भारत भेजा है? इसके लिए तो अंजू से पूछताछ होनी चाहिए कहीं यहां किसी साजिश के तहत वापस नहीं आई है ना।’ वही आपको बता दे जब से अंजू भारत लौटी है तब से ही वह सुरक्षा एजेंसियों की रडार पर हैं। हालांकि अंजू ने सभी सवालों के जवाब देते हुए कहा है कि वह सिर्फ अपने बच्चों से मिलने के लिए भारत आई हैं।

धर्म को लेकर क्या बोली अंजू?

वही आपका बता दे जब अंजू भारत लौटी तो उनसे धर्म परिवर्तन को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि,’मैं जन्म से ही इसी हूं और मैं वहां पाकिस्तान जाकर मुस्लिम धर्म कबूल कर लिया लेकिन मुझे हिंदू धर्म की कोई भी जानकारी नहीं है। हालांकि वह इस समय किसी धर्म को भी नहीं मान रही हैं। आपको बता दे अंजू ने पाकिस्तान जाकर अपने प्रेमी नसरुल्ला के साथ निकाह कर लिया और वह अंजू से फातिमा बन गई। अंजू की शादी की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

Read More-दहेज के नाम पर लिया एक रुपया, दुल्हन की विदाई हुई ऐसी देखने उमड़ा पूरा गांव

Exit mobile version