Home देश सीमा हैदर ने कैमरे में कैद किए सचिन के साथ बेडरूम में...

सीमा हैदर ने कैमरे में कैद किए सचिन के साथ बेडरूम में बिताए कुछ खास पल, वीडियो शेयर कर किया प्यार का इजहार

सीमा हैदर अकेले नहीं बल्कि चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई है। अब एक बार फिर से सीमा हैदर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। सीमा हैदर इंस्टाग्राम पर सचिन के साथ बिताए हुए खास पलों को शेयर किया है।

Seema Haider

Seema Haider: अपने प्रेमी सचिन के लिए पाकिस्तान से अवैध रूप से आई सीमा हैदर इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है कुछ लोग सीमा हैदर की प्रेम कहानी को सच मान रहे तो कुछ लोग संदेह जता रहे हैं। सीमा हैदर इन दिनों अपने प्रेमी सचिन के घर ग्रेटर नोएडा में रह रही हैं। सीमा हैदर अकेले नहीं बल्कि चार बच्चों के साथ पाकिस्तान से भारत आई है। अब एक बार फिर से सीमा हैदर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गई है। सीमा हैदर इंस्टाग्राम पर सचिन के साथ बिताए हुए खास पलों को शेयर किया है।

सचिन के साथ सीमा ने बिताए कुछ खास पल

सीमा हैदर ने सचिन के साथ कुछ खास पल बिताए हैं जिनको कैमरे में कैद करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सीमा हैदर और उनके बच्चे भी उनके साथ कैमरे में नजर आ रहे हैं।

फॉलोअर्स में हो रहा जबरदस्त इजाफा

जबसे सीमा हैदर पाकिस्तान से भारत आई है तब से इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है। भारत में उनकी और सचिन की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर छाने लगी है। शुक्रवार शाम तक सीना हैदर के

Read More-Dipika Kakkar ने बेटे का रखा ऐसा नाम, सुनकर लोग हुए आगबबूला, एक्ट्रेस ने तुरंत डिलीट किया व्लॉग

Exit mobile version