Home मनोरंजन OMG! ये क्या पहन कर आए Urfi Javed? देखकर चकराया लोगों का...

OMG! ये क्या पहन कर आए Urfi Javed? देखकर चकराया लोगों का सिर

उर्फी जावेद को एक्टिंग की दुनिया की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने एक ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर उनके फैंस भी सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

Urfi Javed

Urfi Javed: टेलीविजन की फेमस अभिनेत्री उर्फी जावेद एक्टिंग से ज्यादा अपने कपड़ों को लेकर फेमस हुई हैं। टेलीविजन की खूबसूरत अदाकारा ऊर्फी जावेद आए दिन ऐसे ऐसे कपड़े पहनती रहती हैं जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हैरान रह जाते हैं। उर्फी जावेद को एक्टिंग की दुनिया की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद ने एक ऐसी ड्रेस पहनी है जिसे देखकर उनके फैंस भी सोचने पर मजबूर हो गए हैं।

उर्फी जावेद ने पहनी अजीब ड्रेस

आपको बता दें कि टेलीविजन की अभिनेत्री उर्फी जावेद का नया लुक लोगों को हैरान कर रहा है। उर्फी जावेद के नए आउटफिट में देखा जा सकता है कि वह पिंक कलर का अजीब टॉप पहने हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद के टॉप को देखकर समझ नहीं पा रहे हैं। उर्फी जावेद ने एक बार फिर से अपने अजीबो-गरीब फैशन सेंस के कारण सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई है। उर्फी जावेद का नया अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

उर्फी जावेद ने फैंस की उड़ाए होश

उर्फी जावेद की इस नई ड्रेस को सोशल मीडिया यूजर्स ने कचरा तक बता दिया है तो कई लोग उर्फी जावेद की इस ड्रेस को कोरोना बता रहे हैं। उर्फी जावेद के इस नए फैशन सेंस पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘एलियंस का फेंका हुआ कचरा धरती पर आ गिरा’ तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘यह कोरोना कहां से आ गया’। इस तरह उर्फी जावेद के कई फैंस उनकी इस पोस्ट को पसंद भी कर रहे हैं तो कई सोशल मीडिया यूजर्स उर्फी जावेद का मजाक उड़ाने में भी पीछे नहीं हट रहे है।

Read More-गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने दी हनी सिंह को जान से मारने की धमकी, सिंगर को भेजा गया वॉइस नोट

Exit mobile version