Home मनोरंजन Anushka Sharma के साथ रोमांटिक हुए Virat Kohli! लंदन से तस्वीरें हो...

Anushka Sharma के साथ रोमांटिक हुए Virat Kohli! लंदन से तस्वीरें हो रही वायरल

इसी बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ लंदन गए हैं। अनुष्का शर्मा विराट कोहली ने दूसरे के साथ डेट की तस्वीरें साझा की है।

Anushaka sharma and Virat kohli

Virat and Anushka: भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा की जोड़ी को सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा पसंद किया जाता है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को पावर कपल भी कहा जाता है। आपको बता दें कि इसी बीच अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक दूसरे के साथ लंदन गए हैं। अनुष्का शर्मा विराट कोहली ने दूसरे के साथ डेट की तस्वीरें साझा की है।

लंदन से विराट और अनुष्का ने शेयर की तस्वीरें

आपको बता दें कि बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अदाकारा अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं अनुष्का शर्मा ने लंदन से पति विराट कोहली के साथ कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम हैंडल से स्टोरी पर शेयर की है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ छुट्टियां मनाने के लिए लंदन गए हैं जहां पर वह एक दूसरे के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की कई तस्वीरें वहां से वायरल हो रही हैं।

वेस्टइंडीज के दौरे पर जाएंगे किंग कोहली

आपको बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली कुछ दिनों बाद अब वेस्टइंडीज के दौरे पर जाने वाले हैं। टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर किंग कोहली 12 जून से वेस्टइंडीज के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच खेलेंगे।वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच से पहले विराट कोहली अनुष्का शर्मा के साथ लंदन में समय व्यतीत कर रहे हैं। तो वहीं विराट कोहली की पत्नी अनुष्का शर्मा की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है। अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक सुपरस्टार अभिनेत्री बन चुकी है।

Read More-‘रामायण’ के ‘रावण’ ने Hema Malini को शूटिंग सेट पर मारे थे 20 थप्पड़, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

Exit mobile version