Home मनोरंजन पीएम मोदी से मिली दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला, देखें तस्वीरें

पीएम मोदी से मिली दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड की अभिनेत्री वैजयंती माला ने देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी से मुलाकात की है जिसके बाद पीएम मोदी ने खुद वैजयंती माला की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

PM Modi Meet Vyjayanthimala

PM Modi Meet Vyjayanthimala: कुछ दिनों पहले कई बड़े दिग्गजों को पद्म भूषण उपाधि से सम्मानित किया गया था जहां पर बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती को भी पद्म भूषण अवार्ड मिला था। मिथुन चक्रवर्ती के अलावा बॉलीवुड की फेमस अदाकारा वैजयंती माला को भी एक्टिंग जगत में उनके योगदान के लिए पद्म भूषण अवार्ड के जरिए सम्मानित किया गया था। आपको बता दे कि बॉलीवुड की अभिनेत्री वैजयंती माला ने देश के प्रधानमंत्री पीएम मोदी से मुलाकात की है जिसके बाद पीएम मोदी ने खुद वैजयंती माला की तारीफ करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है।

पीएम मोदी ने की वैजयंती माला की तारीख

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री वैजयंती माला के साथ कई सारी तस्वीर शेयर की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वैजयंती माला एक दूसरे के साथ बातें करती हुई नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लिखा “चेन्नई में वैजयंतीमाला जी से मिलकर खुशी हुई। उन्हें हाल ही में पद्म विभूषण से सम्मानित किया गया है और भारतीय सिनेमा की दुनिया में उनके अनुकरणीय योगदान के लिए पूरे भारत में उनकी प्रशंसा की जाती है।”

13 साल की उम्र में किया था एक्टिंग डेब्यू

वैजयंती माला जब 13 साल की थी तब उन्होंने सिनेमा में कदम रख दिया था। पहली बार वैजयंती माला 1951 में रिलीज हुई फिल्म बड़काई मैं नजर आई थी जिसके बाद 1950 से लेकर वैजयंती माला ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई बड़ी फिल्में रिलीज की। अगर हम वैजयंती माला की सुपरहिट फिल्मों की बात करें तो एक्ट्रेस देवदास, नागिन, संगम, मधुमति, दुनिया जिंदगी साथी जैसी कई हिट फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग दिखाई थी।

Read More-सरेआम Katrina Kaif को किया गया था बेइज्जत, एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

Exit mobile version