Home मनोरंजन सरेआम Katrina Kaif को किया गया था बेइज्जत, एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी...

सरेआम Katrina Kaif को किया गया था बेइज्जत, एक्ट्रेस को झेलनी पड़ी थी शर्मिंदगी

कैटरीना कैफ ने भी इस मुकाम को पाने के लिए काफी कुछ झेला है। स्ट्रगल के दौरान कैटरीना कैफ को एक बार बेइज्जत किया गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी।

Katrina Kaif

Katrina Kaif : बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है कैटरीना कैफ को आज के समय में कौन नहीं जानता है। कैटरीना कैफ नए साल 2003 में बूम फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन उन्हें असली पहचान ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म से मिली थी। कैटरीना कैफ ने भी इस मुकाम को पाने के लिए काफी कुछ झेला है। स्ट्रगल के दौरान कैटरीना कैफ को एक बार बेइज्जत किया गया था जिसकी वजह से उन्हें काफी शर्मिंदगी भी उठानी पड़ी थी।

सरेआम कैटरीना कैफ को किया गया था बेइज्जत

एक बार कैटरीना कैफ ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि उन्हें फिल्म के सेट पर बेइज्जत किया गया था। कैटरीना कैफ ने फिल्म माल्लिसवरी के सेट का एक किस्सा शेयर करते हुए कहा,’मुझे याद है कि मैं वेंकेटेश के साथ एक साउथ इंडियन फिल्म सेट पर थी, शायद माल्लिसवरी थी और सेट पर कोई शख्स माइक पर कह रहा था यह लड़की डांस नहीं कर सकती।’ कैटरीना ने आगे कहा कि, ‘मुझे खास तौर से याद है कि मैं इसके बारे में दर्द या सेंसिटिव महसूस नहीं कर रही थी, बस इसे एक इनफॉरमेशन के तौर पर सुन रही थी। मेरे पास लोगों के मेरे सामने यह कहने की बहुत सारी यादें हैं कि तुम कभी कामयाब नहीं हो सकती, यह काम नहीं करेगा, मैं तुम्हें कभी फिल्म में नहीं लूंगा, हम तुम्हारे साथ काम नहीं कर पाएंगे और यह सब बदल गया।’

‘लोगों की बातों को कभी दिल से नहीं लिया’

वहीं कैटरीना कैफ ने आगे कहा कि,’मैंने कभी भी लोगों की बातों को दिल से नहीं लिया। जिन लोगों ने मुझे यह बातें कहीं मैंने उन सबके साथ काम किया। मैंने उन सभी के साथ फिल्में की। अगर मैं इसे अपने दिल से ले लिया होता और निराश हो जाती या हार मान लेती तो ऐसा कुछ भी नहीं होता।’ आपको बता दे कैटरीना कैफ ने ‘चिकनी चमेली’, ‘शीला की जवानी’ जैसे गानों में डांस किया है।

Read More-अनंत अंबानी की होने वाली दुल्हनिया राधिका मर्चेंट का हुआ ग्रैंड वेलकम, देखें महा-आरती की इनसाइड तस्वीरें

Exit mobile version