Home मनोरंजन महादेव की शरण में पहुंची तमन्ना भाटिया, काशी विश्वनाथ मंदिर में किया...

महादेव की शरण में पहुंची तमन्ना भाटिया, काशी विश्वनाथ मंदिर में किया पूजा अर्चना

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए गई है जहां पर उन्होंने महादेव की पूजा अर्चना की है।

Tamannaah Bhatia

Tamannaah Bhatia: तमन्ना भाटिया का नाम बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री में आता है। तमन्ना भाटिया अपनी एक्टिंग के अलावा खूबसूरती के कारण आज के समय में करोड़ों लोगों को अपना दीवाना बनाए घूम रही है। तमन्ना भाटिया की एक झलक पाने के लिए हमेशा फैंस की भीड़ लगी रहती है। आपको बता दे कि बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन के लिए गई है जहां पर उन्होंने महादेव की पूजा अर्चना की है।

महादेव की भक्ति में लीन हुई तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत तमन्ना भाटिया की कई सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। यह वायरल तस्वीर काशी विश्वनाथ मंदिर की है। हाल ही में एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया काशी द्वारा पर गई थी जहां पर उन्होंने काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान के दर्शन किए हैं। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया को भगवान शिव की भक्ति में लिंग देखा गया है। विश्वनाथ के मंदिर में एक्ट्रेस को ग्रीन कलर के आउटफिट में देखा गया।

इन फिल्मों में नजर आई एक्ट्रेस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री तमन्ना भाटिया साल 2023 में बहुत ही ज्यादा चर्चा में रही थी। क्योंकि तमन्ना भाटिया ने अपने बॉयफ्रेंड विजय वर्मा के साथ लस्ट स्टोरिज 2 वेब सीरीज में कई इंटीमेट सीन दिए थे। इसके अलावा तमन्ना भाटिया को रजनीकांत की हिट फिल्म जेलर में भी देखा गया था।

Read More-अनंत-राधिका की प्री वेडिंग में पत्नी के साथ रोमांटिक हुए Shahrukh Khan, गौरी खान के साथ वायरल हो रहा एक्टर के डांस का वीडियो

Exit mobile version