Home मनोरंजन चाय की छन्नी में टीवी की ‘पार्वती’ ने देखा चांद, लाइटर से...

चाय की छन्नी में टीवी की ‘पार्वती’ ने देखा चांद, लाइटर से जलाया दिया, वायरल हो रहा वीडियो

पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ का एक वीडियो भी शेयर किया इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और पूजा बनर्जी की क्लास लगा दी। पूजा बनर्जी का इस तरह पूजा करना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

Puja banarjee

Puja banarjee: टेलीविजन पर पार्वती का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। अभी हाल ही में पूजा बनर्जी ने सभी सुहागिनों की तरह धूमधाम से करवा चौथ का त्योहार सेलिब्रेट किया है। पूजा बनर्जी ने सोशल मीडिया पर करवा चौथ का एक वीडियो भी शेयर किया इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स भड़क गए और पूजा बनर्जी की क्लास लगा दी। पूजा बनर्जी का इस तरह पूजा करना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

पूजा बनर्जी ने कुछ इस तरह की करवा चौथ की पूजा

पूजा बनर्जी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह करवा चौथ की पूजा करती हुई दिखाई दे रही हैं। लेकिन पूजा बनर्जी का इस तरह पूजा करना फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है। वीडियो में देखा जा सकता है की पूजा एक चाय की टपरी वाले से चाय की छन्नी मांगती हैं इसके साथ ही वह लाइटर से दिया जलती हुई दिखती हैं फिर वह चाय की छन्नी और लाइटर से चांद की पूजा करती दिखती है फिर वह करवा की बजाय खरीदी हुई बोतल से चांद को अर्घ्य देती हुई नजर आती है। दरअसल करवा चौथ वाले दिन पूजा बनर्जी कहीं जाती हुई नजर आ रही हैं।

पूजा बनर्जी पर भड़के यूजर्स

टेलीविजन की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,”मैं जहां भी रहूं मेरा प्यार तुम्हारे लिए हमेशा है, मेरी उम्र भी तुम्हें लग जाए।” इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,”त्योहार रीति- रिवाज का मजाक ना ही बनाए तो अच्छा है।” वही एक दूसरे यूज़र ने लिखा, “यह रियल लाइफ में भी ड्रामा करते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा,”इनको बस नौटंकी करके दिखानी है चाय वाले से चाय छानने वाली छन्नी की जगह असली छन्नी ले लेती रास्ते में इतनी दुकान पड़ती हैं लेकिन रील्स भी बनानी है और नौटंकी करके भी दिखानी है।”

Read More-‘हमने देखा सलमान खान के हाथ में पिस्तौल थी….’काला हिरण शिकार के चश्मदीद ने किया बड़ा खुलासा

Exit mobile version