Home मनोरंजन इस फेमस एक्टर ने स्कूल टीचर के साथ लिए सात फेरे, पत्नी...

इस फेमस एक्टर ने स्कूल टीचर के साथ लिए सात फेरे, पत्नी खूबसूरती में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को भी देती है मात

साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता कबीर दुहान ने एक स्कूल टीचर के साथ शादी की है। कबीर दुहन की पत्नी की खूबसूरती देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

Kabir Duhan

Kabir Duhan: साउथ इंडस्ट्री में भी एक से बढ़कर एक सुपरस्टार अभिनेता हैं जिन्होंने शानदार एक्टिंग के दम पर आज साउथ इंडस्ट्री को एक्टिंग की दुनिया में बहुत ही ज्यादा लोकप्रिय बना दिया है। आपको बता दें कि साउथ इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेता कबीर दुहन ज्यादातर फिल्मों में विलेन का किरदार निभाते हुए नजर आए हैं। साउथ इंडस्ट्री के अभिनेता कबीर दुहान ने एक स्कूल टीचर के साथ शादी की है। कबीर दुहन की पत्नी की खूबसूरती देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

इस फेमस एक्टर ने की शादी

आपको बता दें कि टेलीविजन के फेमस एक्टर कबीर दुहन ने 24 जून को दूल्हा बने हैं। कबीर दुहन ने हरियाणा की एक टीचर के साथ शादी की है। कबीर दुहन की पत्नी पेशे से एक टीचर हैं। कबीर दुहन की पत्नी का नाम सीमा है। बीते दिनों

विलेन के किरदार के लिए जाने जाते हैं कबीर दुहन

आपको बता दें कि कबीर दुहन ने साउथ इंडस्ट्री में अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर आज लाखों फैंस के दिलों पर राज कर रहे हैं। कबीर दुहन साउथ इंडस्ट्री में एक विलेन एक्टर के रूप में देखे जाते हैं। कबीर दुहन ने साउथ इंडस्ट्री की फिल्म कंचना 3, हेबुली, सरदार गब्बर सिंह, तीस मार खान, एक्शन जैसी कई हिट फिल्मों में विलेन के किरदार से खूब वाहवाही लूटी है।

Read More-पोते Karan Deol की शादी में धर्मेंद्र ने सबको को किया इमोशनल, अनुपम खेर बोले-‘ हम जब बड़े हो जाते हैं…’

Exit mobile version