Home मनोरंजन बेडरूम से इस हसीना ने शेयर कर दी बोल्ड तस्वीरें,बिस्तर पर लेटकर...

बेडरूम से इस हसीना ने शेयर कर दी बोल्ड तस्वीरें,बिस्तर पर लेटकर दिखाई ऐसी अदाएं उड़ गए लोगों के होश

अभी इसी बीच दिशा पाटनी ने बेडरूम से बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी की अदाएं दिखाते हुए बिस्तर पर एक से एक पोज दे रही हैं।

Disha Patani

Disha Paatni Photos: बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री दिशा पाटनी आज लाखों लोगों के दिलों में राज कर रही है। दिशा पाटनी अपनी दमदार एक्टिंग के अलावा अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो रहा है दिन खूबसूरत तस्वीरें शेयर किया करती हैं। अभी इसी बीच दिशा पाटनी ने बेडरूम से बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर कर दी हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी की अदाएं दिखाते हुए बिस्तर पर एक से एक पोज दे रही हैं।

बोल्ड तस्वीरों से इंटरनेट पर चढ़ाया पारा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री दिशा पाटनी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में दिशा पाटनी बला की खूबसूरत लग रही हैं। इस तस्वीर में ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिशा की अदाएं दिल धड़काने के लिए काफी है। दिशा व्हाइट बेड पर ब्लैक कलर की डीपनेक ड्रेस में हुस्न की मल्लिका लग रही है। दिशा पाटनी की इन तस्वीरों से लोग अपनी नजरें नहीं हटा पा रहे हैं। दिशा पाटनी बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस एक्ट्रेस हैं उनकी हर तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल होती है।

दिशा पाटनी की फिल्में

वहीं अगर दिशा पाटनी की फिल्मों के बारे में बात करें तो एक प्रेस बहुत जल्द योद्धा जैसी फिल्मों में नजर आने वाली हैं। उनके पास एक से बढ़कर एक फिल्म में हैं जो इस साल रिलीज होंगी।

Read More-नाम मात्र की बिकिनी पहन Urfi Javed शीशे के सामने कर बैठी ऐसा काम,देखकर शर्म से पानी-पानी हुए लोग

Exit mobile version