Home मनोरंजन मौत की फर्जी खबर फैलाना Poonam Pandey को पड़ा भारी, दर्ज हुआ...

मौत की फर्जी खबर फैलाना Poonam Pandey को पड़ा भारी, दर्ज हुआ 100 करोड़ की मानहानि का केस

इस मामले पर पूनम पांडे ने सफाई देते हुए बताया था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा कदम उठाया था।

Poonam Pandey

Poonam Pandey: बॉलीवुड इंडस्ट्री की चर्चित अभिनेत्री पूनम पांडे ने अभी हाल ही में अपने मौत की झूठी खबर फैलाई थी जिसके बाद यह काफी चर्चा में आ गई है। पूनम पांडे के अचानक निधन की खबर सुनकर सभी लोग हैरान रह गए थे। बताया गया था कि पूनम पांडे की मौत सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुई है। पूनम पांडे को उनके इस बेहद खराब पब्लिक सिटी के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था। इस मामले पर पूनम पांडे ने सफाई देते हुए बताया था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए ऐसा कदम उठाया था। हालांकि आप पूनम पांडे की मुश्किलें बढ़ गई है। एक्ट्रेस पर 100 करोड रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है।

पूनम पांडे पर दर्ज हुआ मानहानि का केस

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री पूनम पांडे और उनके एक्स पति सैम बाॅम्बे के खिलाफ 100 करोड रुपए का मानहानि का मुकदमा दायर किया गया है। रिपोर्ट के मुताबिक मामला फैजान अंसारी ने दायर किया है। उन्होंने पूनम पांडे पर अपनी मौत का नाटक करके कैंसर की गंभीरता का मजाक बनाने और लाखों लोगों की भावनाओं और विश्वास के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया। इतना ही नहीं अधिकारियों के खिलाफ पूनम पांडे और उनके पति को गिरफ्तार करने की भी अपील की है। पूनम पांडे और उनके पति सैम बाॅम्बे अब इस करतूत के लिए मुसीबत में फसते हुए नजर आ रहे हैं।

मौत की खबर फैलाने के कुछ ही दिन बाद जिंदा हुई पूनम पांडे

पूनम पांडे ने 2 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया था। जिसमें बताया गया था। पूनम पांडे अब हमारे बीच नहीं रही हैं उनकी सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है। इसके एक दिन बाद पूनम पांडे ने एक वीडियो शेयर करते हुए खुलासा किया कि वह जिंदा है उन्होंने तर्क दिया कि उनकी मौत की खबर का मकसद सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करना था।

Read More-सिंघम का विलेन… सामने आया Singham Again के लिए Arjun Kapoor का खूंखार लुक

Exit mobile version