Home मनोरंजन अनंत अंबानी के बर्थडे में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे सलमान...

अनंत अंबानी के बर्थडे में शामिल होने के लिए जामनगर पहुंचे सलमान खान,ब्लू टी-शर्ट के साथ डेनिम पैंट में दिखाया स्वैग

अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन शामिल होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं। एयरपोर्ट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें एकदम टशन अंदाज में दिखाई दे रहे थे।

Salman Khan

Ananta Ambani: दुनिया के सबसे अमीर आदमियों में गिने जाने वाले मुकेश अंबानी अपने छोटे बेटे आनंद अंबानी का 10 अप्रैल को 29 वां बर्थडे सेलिब्रेट करने वाले हैं। अनंत अंबानी की इस पार्टी में उनकी पूरी फैमिली शामिल होने वाली है। मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के बर्थडे सेलिब्रेशन शामिल होने के लिए बॉलीवुड इंडस्ट्री के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान जामनगर पहुंचे हैं। एयरपोर्ट से सलमान खान की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है जिसमें एकदम टशन अंदाज में दिखाई दे रहे थे।

हाईसिक्योरिटी के बीच एयरपोर्ट पर दिखे सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री के फेमस अभिनेता सलमान खान अभी हाल ही में जामनगर पर स्पॉट हुए हैं। इस दौरान सलमान खान ब्लू शर्ट के साथ डेनिम जींस कैरी किए हुए नजर आ रहे थे। एयरपोर्ट पर सलमान खान हाई सिक्योरिटी के बीच एकदम टशन में चलते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान सलमान खान के साथ बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आया है। वही आपको बता दें इससे पहले सलमान खान राधिका और अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे।

सलमान खान का वर्क फ्रंट

अगर सलमान खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखरी बार टाइगर 3 में नजर आए थे। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आई थी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। सलमान खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया है सलमान खान आज भी दमदार फिल्में निकलते हैं।

Read More-MC Stan ने छोड़ा रैप! पहले शेयर किया पोस्ट फिर कर दिया डिलीट

Exit mobile version